पुराना बस स्टैंड चौंक मार्किट में मिले शव की हुई शिनाख्त पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा

पत्नी के छोड़ जाने से गमजदा था मृत्तक मलकिंद्र सिंह

एस• के• मित्तल 
सफीदों,      देर रात सफीदों में उस समय हडकंप मच गया जब नगर के पुराना बस स्टैंड चौंक स्थित मार्किट में एक युवक का शव बरामद हुआ। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर एसएचओ सुरेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवाया। वहीं पुलिस ने मृत्तक युवक की शिनाख्त के प्रयास शुरू किए।
शव की फोटो वायरल होने के बाद परिजनों को इस सूख्चना मिली तो वे रात को नगर के नागरिक अस्पताल में पहुंचे और शव की शिनाख्त की। शव की पहचान वार्ड 4 सफीदों निवास मलकिंद्र सिंह (40) के रूप में हुई है। सोमवार सुबह मृत्तक मलकिंद्र के काफी तादाद में परिजन व रिश्तेदार नागरिक अस्पताल में पहुंचे। वहीं पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। मृत्तक के जीजा गुरमेज सिंह ने बताया कि उन्हे सोशल प्लेटफार्म पर इस बात की सूचना मिली थी। तत्पश्चात उन्होंने अपनी ससुराल में फोन करके इस बाबत सूचित किया था। रात में ही उन्होंने शव की शिनाख्त कर ली थी।
उन्होंने बताया कि मृत्तक मलकिंद्र सिंह शादीशुदा था और उसकी लड़का व लड़की के रूप में दो औलाद हैं। कुछ समय पहले उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी और उसके बाद से वह परेशान रहने लगा था। उसका लड़का अपनी मां के पास रह रहा है, जबकि उसकी बेटी मेरे पास रह रही है। मलकिन्द्र के जाने से परिवार को बहुत ज्यादा नुकसान पहुंचा है। इस मामले में आईओ एएसआई सुरेश कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही शव को शिनाख्त के लिए नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया था। परिजनों के द्वारा शिनाख्त करने के उपरांत शव का पोस्टमार्टम उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। मलकिंद्र की मौत के कारणों का पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद पता चल पाएगा और उसी के अनुसार आगामी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *