पीजी कालेज में हुआ जॉब फेयर का आयोजन

एस• के• मित्तल 

सफीदों, नगर के राजकीय पीजी कालेज में कैरियर गाइडेंस एवं प्लेसमेंट सेल के तत्वावधान में जॉब फेयर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्राचार्या डा. तनाशा हुड्डा ने की। कार्यक्रम का संचालन डा. रुचि भारद्वाज ने किया। प्लेसमेंट सेल के अध्यक्ष प्रदीप मान ने बताया कि इस मेले का आयोजन जॉब सारथी एवं मेधा लर्निंग फाउंडेशन के सहयोग से किया गया है।

 

एडवोकेट विजयपाल सिंह ने आयोजित करवाया मन की बात कार्यक्रम पीएम मोदी के नेतृत्व में जनता का विश्वास बढ़ा: विजयपाल सिंह

जिसमें कोटक महिंद्रा बैंक, हिंदूजा फाइनेंस, आईटी इंस्टीट्यूटइस आदि कंपनियां सम्मिलित है। कार्यक्रम में जिला-जींद के विभ्भिन्न कालेजों के कुल 242 छात्र-छात्राओं ने भाग लिया। इस फेयर में सफीदों कॉलेज से 19, जींद कॉलेज से 12, अलेवा कॉलेज से 06, जुलाना कॉलेज से 01 और नरवाना कॉलेज से 05 छात्र-छात्राओं का चयन कंपनियों द्वारा किया गया। अपने संबोधन में प्राचार्या डा. तनाशा हुड्डा ने कहा कि इस प्रकार के जॉब फेयर के माध्यम से विद्यार्थी अपने कौशल, शैली और उपलब्ध नौकरियों के बारे में जानकारी प्राप्त करते हैं।

जींद में व्यक्ति का अपहरण: 5 लाख की फिरौती मांगी, नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी, पत्नी बोली- 4 दिन से घर नहीं आए

जॉब फेयर में उपलब्ध नौकरियों की एक पूरी लिस्ट प्रत्येक भागीदार कंपनी द्वारा प्रदान की जाती है। जिसमे प्रतिभागी अपनी रुचि के अनुसार नौकरी को चुन सकते हैं। इस मौके पर राजीव, कीर्ति व रीनू भी मौजूद थीं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *