पावर पवॉइंट प्रेजेंटेशन प्रतियोगिता में मोनिका प्रथम मोनिका अब लेगी राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में हिस्सा

कालेज प्रबंधन ने किया सम्मानित

एस• के• मित्तल 
सफीदों,        नगर के राजकीय महाविद्यालय की छात्रा एवं गांव सरनाखेड़ी निवासी मोनिका ने राजकीय महाविद्यालय हिसार में  डिविजन लेवल कानूनी साक्षरता कंपटीशन के अंतर्गत आयोजित पावर पवॉइंट प्रेजेंटेशन प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया। मोनिका की इस उपलब्धि पर कालेज व उसके घर पर खुशी का माहौल है तथा बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।
महाविद्यालय की प्राचार्या डा. तनासा हुड्डा ने सोमवार को मोनिका के कालेज पहुंचने पर उसे विशेष सम्मान प्रदान करके सम्मानित किया। डा. तनासा हुड्डा ने कहा कि मोनिका डिविजन लेवल प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया है और अब वह राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में हिस्सा लेगी। उसकी इस उपलब्धी से महाविद्यालय व परिवार का सिर गर्व से ऊंचा हो गया है। वहीं कानूनी साक्षरता कमेटी की अध्यक्ष प्रो. रीनू ने बताया कि कालेज में समय-समय पर बच्चों के बीच कानूनी साक्षरता हेतु अनेक प्रकार की प्रतियोगिताएं आयोजित की जाती हैं।
मानव अधिकार, चाइल्ड मैरिज, शिक्षा का अधिकार, राइट टू इनफार्मेशन समेत अनेक विषयों पर प्रतियोगिताओं के माध्यम से जागरूक किया जाता है। ताकि वे खुद तो इन अधिकारों के प्रति सजग हों साथ ही साथ समाज में भी इनके प्रति जागरूकता फैला सकें। इस अवसर पर डा. प्रदीप शर्मा, अजय प्रकाश, संदीप ढिल्लो व मनिता मौजूद थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *