पानीपत में 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म, पड़ोस में रहने वाले 4 बच्चों के पिता ने की दरिंदगी, गिरफ्तार

पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले में 4 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफतार कर लिया है. थाना समालखा क्षेत्र के एक गांव में गत रविवार को 4 वर्षीय मासूम बच्ची से दुष्कर्म करने वाले फरार आरोपी को थाना समालखा पुलिस ने गुप्त सूचना पर दबिश देकर समालखा बस अड्डे के पास से गिरफ्तार किया. थाना समालखा प्रभारी इंस्पेक्टर नरेंद्र ने बताया आरोपी जितेंद्र वारदात के बाद से पुलिस पकड़ से बचने के लिए ठिकाने बदल-बदल कर रह रहा था.

आरोपी की उम्र 35 साल है और वह चार बच्चों का पिता भी है. पुलिस टीम आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए लगातार उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही थी. गहनता से पुछताछ करने के लिए पुलिस टीम ने गिरफ्तार आरोपी जितेंद्र को माननीय न्यायालय में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया.

आरोपी के खिलाफ पीड़ित बच्ची की मां की शिकायत पर थाना समालखा में मुकदमा दर्ज है. थाना समालखा क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने थाना समालखा में 8 मई को शिकायत देकर बताया था कि वह धरेलू औरत है और उसके 4 बच्चे हैं. सायं करीब साढे़ 4 बजे तीसरे नंबर की बेटी गली में बच्चों के साथ खेल रही थी. कुछ देर बाद उसने गली में देखा तो बच्ची नहीं मिली.

बच्ची की तलाश की तो पड़ोसी जितेंद्र की घर में बच्ची खून से लथपथ हालत में रोती हुई मिली. पूछने पर बच्ची ने बताया कि जितेंद्र ने उसके साथ गलत काम किया है. बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया. पीड़ित बच्ची की मां की शिकायत पर आरोपी जितेंद्र के खिलाफ थाना समालखा में पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर 1 दिन के रिमांड पर लिया है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : May 11, 2022, 06:31 IST

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *