पानीपत में युवक से छीनी बाइक: दादा-दादी को सींक नाका पर छोड़कर जींद लौट रहा था; 3 बदमाशों ने की वारदात

 

 

हरियाणा के पानीपत जिले के सींक गांव में आज सुबह एक युवक से बाइक छीनने का मामला सामने आया है। जींद के गांव ऐचरा कलां से पानीपत सींक नाका पर दादा-दादी को छोड़ने आए युवक के साथ 3 बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया।

पानीपत में युवक से छीनी बाइक: दादा-दादी को सींक नाका पर छोड़कर जींद लौट रहा था; 3 बदमाशों ने की वारदात

पीड़ित छात्र अपने गांव वापस लौट रहा था, तभी उसके साथ घटना हो गई। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 379ए के तहत केस दर्ज करके मामले की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

सींक नाका से एक किलोमीटर आगे हुई वारदात

उरलाना चौकी पुलिस को दी शिकायत में गौरव(19) ने बताया कि वह जींद के गांव ऐचरा कलां का रहने वाला है। वह फॉर्मेसी का स्टूडेंट है। आज सुबह वह अपने दादा-दादी को इसराना छोड़ने आया था। सुबह करीब साढ़े 6 बजे उसने दादा-दादी को सींक नाका पर छोड़ दिया था।

‘दंगल गर्ल’ बनने को बच्चियां सीख रहीं कुश्ती: जुबान में शब्द अभी तोतले, लेकिन लक्ष्य देश के लिए पहलवानी में मेडल जीतना

इसके बाद वह वापस अपने गांव जा रहा था। वह अपनी प्लैटिना बाइक पर था। जब वह सींक नाके से करीब 1 किमी दूर पाथरी साइड पहुंचा तो वहां रास्ते में अचानक उसकी बाइक के आगे तीन युवक आ गए। तीनों युवक पैदल थे। उन्होंने बाइक रूकवाई।

बाइक रूकते ही एक युवक ने उसकी कमीज का कॉलर पकड़ लिया और बाइक से नीचे उतार दिया। इसके बाद उसे धक्का देकर नीचे गिरा दिया। वारदात के दौरान एक युवक ने चाकू निकालने की बात भी कही। मगर आरोपी बाइक छीनकर मौके से फरार हो गए।

 

खबरें और भी हैं…

.
गैंगस्टरों की धमकियों से परेशान MLA मिले स्पीकर से: कांग्रेस MLA पंवार ने बिना शर्त वापस लिया इस्तीफा; स्पीकर बोले- DGP से दोबारा बात करूंगा

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *