पलवल में 3 करोड़ के विकास कार्य होंगे: विधायक मंगला ने शिलान्यास किया, सेक्टर-2 में शॉपिंग कॉम्पलेक्स और महाराणा प्रताप पार्क के सौंदर्यीकरण की तैयारी

 

हरियाणा के पलवल जिले में हुडा सेक्टर-2 स्थित शॉपिंग परिसर में सड़क और पार्किंग बनाई जाएगी। महाराणा प्रताप पार्क में घूमने के लिए रोड बनाने के कार्यों पर 2 करोड़ 81 लाख 20 हजार रुपए खर्च होंगे। उक्त विकास कार्यों का शिलान्यास विधायक दीपक मंगला ने नारियल फोड़ क़र किया।

हिसार में 10 करोड़ की फिरौती मागने वाला मास्टरमाइंड काबू: वारदात में प्रयोग बाइक और पिस्तौल बरामद, कल कोर्ट में पेश करेगी पुलिस

पार्क में जिम और रनिंग ट्रैक बनेगा
विधायक ने कहा कि महाराणा प्रताप पार्क के सौंदर्यीकरण में रेन सेंटर बनाने, आमजन के बैठने के लिए बेंच लगाने, साफ-सफाई हेतु कूडेदान रखने, स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए ओपन जिम लगाने, आमजन के टहलने के लिए ट्रैक बनाया जाएगा। पार्क की चारदिवारी की मरम्मत कराई जाएगी। पार्क में पेड़-पौधों की देखभाल व रखरखाव का कार्य रेजिडेंशियल वेल्फेयर एसोसिएशन की ओर से किया जाता है।

2.92 किलोमीटर लंबी सड़क बनेगी
नगलिया शेखपुर से UP बॉर्डर तक 2.92 किलोमीटर लंबी सड़क के निर्माण कार्य पर 96 लाख 45 हजार रुपए खर्च किए जाएंगे, ताकि लोगों का आवागमन सुगम हो सके। इस अवसर पर मुख्य रूप से नगर पालिका के चेयरमैन डॉ. यशपाल, वाइस चेयरमैन मनोज बंधू, मुकेश सिंगला, सुरेंद्र सिंगला, रणवीर सिंह, हर किशन तेवतिया, प्रवीण ग्रोवर, संजय वाल्मीकी व हरी सिंह सहित संबंधित विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

 

खबरें और भी हैं…

.
कैंप लगाकर किसानों को किया धान की सीधी बिजाई के लिए प्रेरित

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *