पलवल में युवक पर हमला: बंदूक के बट मार कर गाड़ी के शीशे तोड़े; घर तक किया पीछा, 20 पर FIR

हरियाणा के पलवल में कार्यालय से गाड़ी में घर लौट रहे एक युवक पर लाठी-डंडा व देसी कट्टा से हमला करने का मामला प्रकाश में आया है। गाड़ी से बाहर न आने पर आरोपियों के गाड़ी के शीशे तोड़ दिए और लाठी-डंडों से मारपीट की। वह जान बचाकर भागा तो आरोपियों ने घर तक पीछा किया और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। शहर थाना पुलिस ने 10 नामजद सहित 20 के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

प्रवीन थिप्से लिखते हैं: फाइनल गेम में रोमांचक ड्रॉ के बाद टाई-ब्रेकर में नेपो की बढ़त होगी

पुलिस जांच अधिकारी संजय कुमार के अनुसार बास मोहल्ला निवासी मुकेश राणा ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह शाम के करीब सवा सात बजे टंकेश्वर मंदिर के समीप स्थित कार्यालय से अपने घर जा रहा था। रास्ते में आठ-10 बाइकों पर आए युवकों ने उसका रास्ता रोक दिया। आरोपियों ने बंदूक के बट मारकर गाड़ी के शीशे तोड़ दिए और उस पर लाठी-डंडों से वार करने लगे।

वह किसी तरह आरोपियों से जान बचाकर गाड़ी लेकर भागा, तो आरोपियों ने घर तक पीछा किया तथा जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने पीडि़त की शिकायत के आधार पर मोहल्ला निवासी जतिन, कृष्ण, समय सिंह, धर्मेंद्र, तरुण, विजय, सन्नी, गणेश, हितीन, भूपेंद्र व 10 अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

केकेआर बनाम जीटी लाइव स्कोर, आईपीएल 2023: गुजरात में टॉस जीतकर कोलकाता में बारिश, प्लेइंग इलेवन का ऐलान

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *