पलवल में मंत्री बनवारी लाल की ग्रीवेंस मीटिंग: लोग बोले- अधिकारी कहते हैं, जो करना है कर लो; भाजपा MLA ने कहा- इन्हें ठीक करो

 

पलवल में ग्रीवेंस कमेटी की मीटिंग में बोलते मंत्री बनवारी लाल।

पलवल में ग्रीवेंस कमेटी की बैठक में अधिकारियों के रूखे व्यवहार की शिकायतें मिली तो मंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिए की आगे से ऐसी शिकायत मिली तो बख्शा नहीं जाएगा। ग्रीवेंस कमेटी की बैठक में रखी गई 12 शिकायतों में से दस शिकायतों को मौके पर निपटाने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए। शुक्रवार को हरियाणा के सहकारिता मंत्री डॉ. बनवारी लाल जिले में ग्रीवेंस कमेटी की बैठक की अध्यक्षता करने पहुंचे थे।

‘चाकू से गला रेता…नहर में फेंका, लेकिन मैं जिंदा लौटी’: गहरे पानी में 500 मीटर तैरकर जान बचाई…बच्ची की गवाही ने करवाया हिस्ट्रीशीटर का एनकाउंटर

ग्रीवेंस कमेटी की बैठक में दीघोट गांव के सरपंच ललित कुमार ने शिकायत में कहा कि महाग्राम योजना के तहत दीघोट गांव में डाली गई सीवर लाइन की खुदाई से गांव के रास्तों में गड्ढ़े हो गए और उनमें बारिश का पानी भरने से मच्छर पनप रहे है। सरपंच ने कहा कि जब वे संबंधित अधिकारियों के पास शिकायत लेकर पहुंचे तो उनका एक ही जबाब था कि जो करना है कर लो, हम रास्तों को नहीं बनाऐंगे।

परिवादी सरपंच की यह बात सुनकर बैठक में मौजूद भाजपा के हथीन से विधायक प्रवीण डागर ने कहा कि ये बात सही है, जिले में अधिकारियों का यही रवैया रहता है, इसे ठीक करो। मंत्री ने कहा कि यदि आगे से ऐसी शिकायत मिली तो संबंधित अधिकारी को बख्शा नहीं जाएगा। आम जनता से बात करते समय अधिकारी सभ्यता का परिचय दें।

पलवल ग्रीवेंस कमेटी की मीटिंग में मंत्री को समस्या बताता व्यक्ति।

पलवल ग्रीवेंस कमेटी की मीटिंग में मंत्री को समस्या बताता व्यक्ति।

SDM और LDM दिलाएं राशि
हथीन के पूठली गांव निवासी नरवीर सिंह ने दी शिकायत में कहा कि उनके पिता की मृत्यु के बाद उनकी ग्रेच्युटी राशि 1.44 लाख रुपए वर्ष 2011 से अब तक प्राप्त नहीं हुई है। विभाग के अधिकारी व बैंक के अधिकारी उसे चक्कर कटवा रहे है। जिस पर मंत्री ने एसडीएम हथीन व एलडीएम को जांच कर पीडि़त की राशि दिलाने के आदेश दिए।

मणिपुर में पुलिस स्टेशनों, अदालतों पर भीड़ का धावा: प्रदर्शनकारियों पर सुरक्षा बलों ने आंसू गैस के गोले छोड़े, 10 से ज्यादा घायल

इंतकाल न चढ़ाने पर कार्रवाई के आदेश
बडौली निवासी सरोज ने शिकायत की थी कि उसकी जमीन की रजिस्ट्री 2018 में होने के बाद आज तक इंतकाल नहीं चढ़ाया गया। गलती रेवेन्यू विभाग की है और चक्कर पीडि़ता लगा रही है। मंत्री ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए एसडीएम को जांच के आदेश दिए। वहीं संबंधित दोषी अधिकारियों, कर्मचारियों पर उचित कार्यवाही करने के निर्देश भी दिए।

मंत्री के आगे शिकायत रखता व्यक्ति।

मंत्री के आगे शिकायत रखता व्यक्ति।

विधायक और अफसर रहे मौजूद
बैठक में पलवल के विधायक दीपक मंगला, होडल के विधायक जगदीश नायर, हथीन के विधायक प्रवीण डागर, डीसी नेहा सिंह, एसपी डॉ. अंशु सिंगला, एएसपी जसलीन कौर, एडीसी साहिल गुप्ता, सीईओ जिला परिषद जितेंद्र कुमार सहित जिले के सभी विभागों के अधिकारियों सहित भाजपा के जिलाध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया, जेजेपी जिलाध्यक्ष देवेंद्र सौरोत, मुकेश सिंगला व ग्रीवेंस कमेटी के सदस्य मौजूद रहे।

 

खबरें और भी हैं…

.
हैल्थ कार्ड बनाने के नाम पर लिए कागजात और खोल दिए डिमेट अकाऊंट दर्जनों महिलाओं ने डीएसपी से मिलकर की जांच और कार्रवाई की मांग

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *