गुरुग्राम में पत्नी की गला घोंटकर हत्या: घरेलू कलह को लेकर हुआ झगड़ा, गुस्से में बच्चों के सामने मार डाला, आरोपी पति फरार

 

हरियाणा के गुरुग्राम के सेक्टर-65 थाना क्षेत्र के गांव कादरपुर में पारिवारिक कलह में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। आरोपी ने वारदात को अंजाम वीरवार देर रात को दिया।

‘चाकू से गला रेता…नहर में फेंका, लेकिन मैं जिंदा लौटी’: गहरे पानी में 500 मीटर तैरकर जान बचाई…बच्ची की गवाही ने करवाया हिस्ट्रीशीटर का एनकाउंटर

सूचना मिलते ही सेक्टर-65 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सेक्टर-65 थाना प्रभारी के मुताबिक, गांव कादरपुर में प्रवीण कुमार अपने परिवार सहित यहां रहता है। अक्सर प्रवीण और उसकी पत्नी बिन्नू कुमारी में झगड़ा होता रहता था। आरोप है कि वीरवार रात को भी दोनों में झगड़ा हुआ और काफी मारपीट भी हुई।

इस दौरान उनके बच्चे भी घर पर थे। झगड़े के दौरान गुस्से में आकर प्रवीण कुमार ने अपनी पत्नी का गला दबा दिया और उसे मौत के घाट उतार दिया।

हत्या के बाद से आरोपी पति फरार
वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। इसकी सूचना सेक्टर-65 थाना पुलिस को शुक्रवार सुबह 9 बजे मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश जारी है। पति-पत्नी के बीच झगड़ा किस कारण से हुआ था अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही हत्या के कारणों का पता लग पाएगा।

 

खबरें और भी हैं…

.
मणिपुर में पुलिस स्टेशनों, अदालतों पर भीड़ का धावा: प्रदर्शनकारियों पर सुरक्षा बलों ने आंसू गैस के गोले छोड़े, 10 से ज्यादा घायल

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *