नेशनल हाइवे पर बिखरे तरबूज: डिवाइडर से टकरा कर तरबूज से भरा ट्रक पलटा,हाइवे 5 घंटे बाधित रहा

 

दिल्ली-अंबाला नेशनल हाइवे पर बिखरे तरबूजों को अर्थमूविंग मशीन की मदद से हटाती पुलिस।

शनिवार सुबह दिल्ली-अम्बाला नेशनल हाइवे पर होटल रेड-चिल्ली के सामने तरबूज से भरा एक ट्रक पलट गया। घटना के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया, जबकि तरबूज नेशनल हाइवे पर बिखर गए। इस कारण जीटी रोड पर लंबा जाम लग गया। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस में दी।

नेशनल हाइवे पर बिखरे तरबूज: डिवाइडर से टकरा कर तरबूज से भरा ट्रक पलटा,हाइवे 5 घंटे बाधित रहा

इसके बाद हुडा पुलिस चौकी से टीम मौके पर पहुंची और 5 घंटे की कार्रवाई के बाद जीटी रोड से जाम खुला। राहगीरों ने बताया कि शनिवार सुबह करीब 5 बजे नशे में धुत चालक ने ट्रक डिवाइडर पर चढ़ा दिया। डिवाइडर पर टकराने के बाद ट्रक सड़क पर पलट गया और ट्रक में भरे तरबूज सड़क पर ही बिखर गए। उन्होंने बताया कि इस कारण काफी देर सड़क पर जाम लगा रहा।

पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन ट्रक चालक मौके से फरार मिला। पुलिस ने तरबूजों को सड़क से हटवा कर जीटी रोड को सुचारू किया, लेकिन सुबह 9 बजे तक सड़क पर लम्बे जाम की स्थिति बनी रही। सुबह 9 बजे तक पुलिस ने चालक का इंतजार किया, लेकिन जब वह नहीं आया, तो पुलिस ने खुद मशीन मंगवा कर सड़क पर बिखरे पड़े तरबूजों को एक साइड में करवाया और ट्रक को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी। जांच अधिकारी कृष्ण कुमार ने बताया कि उन्हें सुबह करीब 5 बजे हादसे की सूचना मिली।

उन्होंने मौके पर आकर कार्रवाई की, मगर चालक फरार था। इसलिए जेसीबी की मदद से तरबूजों को सड़क से हटवाया गया है और ट्रक को कब्जे में लेकर ट्रक मालिक से सम्पर्क किया गया है। उन्होंने बताया कि ट्रक मालिक से मिली जानकारी के बाद पता चला है कि इस पंजाब नंबर के ट्रक में भरे तरबूजों को दिल्ली से श्रीनगर ले जाया जा रहा था और चालक ने नशे में इस हादसे को अंजाम दिया है।

 

खबरें और भी हैं…

.
MDU में हुई 2 दिवसीय महिला खेल प्रतियोगिता: सपना व ज्योति ने लगाई फर्राटा दौड़, बैडमिंटन में उषा तो टेबल टेनिस में आस्था प्रथम

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *