MDU में हुई 2 दिवसीय महिला खेल प्रतियोगिता: सपना व ज्योति ने लगाई फर्राटा दौड़, बैडमिंटन में उषा तो टेबल टेनिस में आस्था प्रथम

कॉपी लिंक

दो दिवसीय महिला खेलकूद प्रतियोगिता के विजेताओं को सम्मानित करते हुए

हरियाणा के रोहतक स्थित महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (MDU) में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य में दो दिवसीय महिला खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस दौरान छात्राओं व महिला कर्मियों ने विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं में बढ़-चढ़कर भाग लिया। विजेताओं को सम्मानित किया गया।

किसानों को राहत: 75% अनुदान पर 10000 क्विंटल समर मूंग का बीज मिलेगा, 10 तक करें पंजीकरण, 3 एकड़ तक का मिलेगा बीज

दो दिवसीय महिला खेल प्रतियोगिता के दौरान टेबल टेनिस खेलते हुए प्रतिभागी

दो दिवसीय महिला खेल प्रतियोगिता के दौरान टेबल टेनिस खेलते हुए प्रतिभागी

कार्यक्रम में मुख्यातिथि के तौर पर अधिष्ठाता, छात्र कल्याण प्रो. राजकुमार पहुंचे। उन्होंने जीवन में खेल को महत्वपूर्ण बताते हुए सभी छात्राओं एवं महिला कर्मचारियों को जीवन में खेल को शामिल करने की बात कही। खेल निदेशक डॉ. देवेन्द्र सिंह ढुल ने खेल प्रतियोगिता में आयोजित विभिन्न खेल स्पर्धाओं का समन्वयन एवं संचालन किया।

यह मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है: लियोनेल मेसी को सम्मानित किया गया क्योंकि अर्जेंटीना प्रशिक्षण सुविधा का नाम उनके नाम पर रखा गया है

100 मीटर रेस में सपना प्रथम
100 मीटर रेस में टीका राम कन्या महाविद्यालय, सोनीपत की सपना गुप्ता ने प्रथम, यूटीडी की संगीता ने दूसरा, एमकेजेके की अंजलि ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। 200 मीटर रेस में एमकेजेके की अंजलि ने प्रथम, टीकाराम कन्या महाविद्यालय, सोनीपत की सपना गुप्ता ने दूसरा तथा एमकेजेके की शिखा ने तीसरा पुरस्कार प्राप्त किया।

दो दिवसीय खेल प्रतियोगिता में खेलते हुए वीसी

दो दिवसीय खेल प्रतियोगिता में खेलते हुए वीसी

बैमिंटन में उषा अव्वल
बैडमिंटन में आईसी कालेज की उषा ने प्रथम, यूआईईटी की इंदु ने दूसरा, एमकेजेके की निशू ने तीसरा पुरस्कार प्राप्त किया। टेबल टेनिस में यूआईईटी की आस्था ने प्रथम, हिन्दू कन्या महाविद्यालय, सोनीपत की दृष्टि ने दूसरा तथा यूआईईटी की श्वेता ने तीसरा पुरस्कार प्राप्त किया। लंबी कूद में एमकेजेके की शिखा ने प्रथम व अंजलि ने दूसरा तथा एमडीयू की संगीता ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

जींद के पिंडारा में हर रोज 10 बंदरों की मौत: ग्रामीणों को सताई बीमारी की आशंका; अंधे होकर मर रहे हैं मंकी

योगासन में सपना विजेता
योगासन में यूटीडी के गणित विभाग की सपना ने प्रथम, राजकीय महिला महाविद्यालय, जसौरखेड़ी की तनू ने दूसरा तथा सेंटर फॉर योगिक स्टडीज की मीनाक्षी ने तीसरा पुरस्कार प्राप्त किया। वूमैन एंप्लाइज की 100 मीटर दौड़ में यूआईईटी की ज्योति ने प्रथम, एमकेजेके की मनीषा ने दूसरा व यूआईईटी की दीपक ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

 

खबरें और भी हैं…

.
जींद के पिंडारा में हर रोज 10 बंदरों की मौत: ग्रामीणों को सताई बीमारी की आशंका; अंधे होकर मर रहे हैं मंकी

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *