नूंह में शराब के नशे में आयुष डॉक्टर का हंगामा: मोबाइल यूनिट में चीलावली से लापता; भोगीपुर में पड़ा मिला, पुलिस को सौंपा

भाेगीपुर में आयुष डॉक्टर को लेकर खड़े ग्रामीण।

हरियाणा के नूंह के स्वास्थ्य विभाग में कर्मचारी का एक और कारनामा सामने आया है। तावडू क्षेत्र में 2 दिन पहले एक PHC पर महिला डॉक्टर महिला को प्रसव पीड़ा छोड़ कर परिजनों से दुर्व्यवहार कर चली गई थी। वहीं अब मोबाइल मेडिकल यूनिट पर तैनात आयुष चिकित्सा अधिकारी ड्यूटी के दौरान शराब के नशे में गांव भोगीपुर में बेसुध हालत में मिला। उस पर ग्रामीणों से गाली गलौज का भी आरोप है। बाद में उसे CHC लाया गया।

नूंह में शराब के नशे में आयुष डॉक्टर का हंगामा: मोबाइल यूनिट में चीलावली से लापता; भोगीपुर में पड़ा मिला, पुलिस को सौंपा

तावडू सीएचसी में प्रवर चिकित्सा अधिकारी डॉ देवेंद्र सोलंकी ने बताया कि मोबाइल मेडिकल यूनिट वाहन पर आयुष चिकित्सा अधिकारी नरेंद्र माचू की ड्यूटी थी। रविवार को मोबाइल मेडिकल यूनिट गांव चीलावली में पहुंची थी। इस दौरान नरेंद्र माचू शराब के नशे में ही अचानक ड्यूटी से लापता होकर गांव भोगीपुर में पहुंच गया। जहां ग्रामीणों को वह बेसुध हालत में मिला।

ग्रामीणों ने उठाया तो आयुष चिकित्सा अधिकारी ने ग्रामीणों के साथ भी गाली गलौज कर हंगामा शुरू कर दिया। ग्रामीणों ने ही तावडू स्वास्थ्य विभाग को सूचित किया कि एक चिकित्सा अधिकारी नरेंद्र माचू शराब के नशे में गांव में मिला है।स्वास्थ्य विभाग की ओर से वाहन भेज नशे में धुत चिकित्सा अधिकारी को तावडू सीएचसी में लाया गया। सीएचसी में प्रवेश करते ही आरोपी ने एसएमओ से गाली गलौज शुरू कर दी। मामले को बढ़ता देख पुलिस को सूचना दी गई।

डॉ देवेंद्र सोलंकी ने बताया कि शराब के नशे में धुत चिकित्सा अधिकारी का मेडिकल करा कर पुलिस को सौंप दिया गया है। उन्होंने बताया कि उपरोक्त आरोपी द्वारा पहले भी ड्यूटी के दौरान शराब पीकर महिला स्वास्थ्य कर्मियों के साथ दुर्व्यवहार करने की बात सामने आई थी। वहीं शहर थाना पुलिस नका कहना है कि शिकायत के आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी।

 

खबरें और भी हैं…

.
गुरुग्राम में झुग्गियों में भीषण आग लगी: सेक्टर-5 और 29 में आगजनी, 15-20 मकान और सामान जलकर राख, एक जगह 3 लोग भी झुलसे

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *