नारनौल में पार्क में मिला व्यक्ति का शव: चितवन वाटिका में लाइट के नीचे रेहड़ी वालों ने पड़ा देखा, पहचान में जुटी पुलिस

 

हरियाणा के नारनौल में एक पुराने पार्क में शुक्रवार रात को व्यक्ति का शव पड़ा मिला। वहां से गुजर रहे रेहड़ी वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जब पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच की तो व्यक्ति की सांस चल रही थी। जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

डीएसपी गीतिका जाखड़ के परिजनों पर एफआईआर: पिता- मां और भाई के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने और मारपीट का केस दर्ज

मिली जानकारी के अनुसार, नारनौल में चितवन वाटिका के नाम से एक पुराना पार्क है। इस पार्क में राजनीतिक पार्टियों की रैली व अन्य कार्यक्रम होते हैं। पार्क में पेड़ पौधे और घास नहीं है तथा यह उजड़ मैदान पड़ा हुआ है। जिसके चलते यहां पर लोग अपनी गाड़ियां वह रेहड़ी और ठेले खड़ा करके जाते हैं। शाम को बाजार में रेहड़ी लगाने वाले जब पार्क में अपनी रेहड़िया खड़ी करने गए तो उन्होंने बड़ी लाइट के नीचे एक शव पड़ा देखा।

शव पड़ा होने की सूचना उसने अन्य लोगों को बताई। जिसके बाद लोगों ने डायल 112 पर फोन किया। 112 पर फोन करने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई तथा उसको अपने कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल एंबुलेंस से पहुंचाया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मिले हुए मृतक व्यक्ति की उम्र करीब 50 वर्ष बताई जा रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.अंबाला नगर निगम में CM फ्लाइंग की रेड: अधिकारियों में मचा हड़कंप; टीमें अलग-अलग ऑफिसों का खंगाल रहीं रिकॉर्ड

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *