नारनौल में जेल में घुसकर बचाई जान: जमानत पर बाहर आते ही बदमाशों ने हमला किया; जान खतरे में देख वापस भागा युवक, FIR

 

हरियाणा के नारनौल में आर्म्स एक्ट व अन्य धाराओं के तहत जेल में बंद युवक के जमानत पर बाहर आते ही बोलेरो और मोटरसाइकिल पर आए बदमाशों ने हमला बोल दिया। इस हमले युवक को चोट तो नहीं आई, लेकिन उसकी गाड़ी को बोलेरो वालों ने टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया।

अंबाला में किया किशोर पर चाकू से हमला: दोस्त ने दिया वारदात को अंजाम; घायल PGI चंडीगढ़ रेफर

जिससे घबराकर युवक वापस जेल के अंदर भाग गया। बाद में वहां पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। किसी ने पुलिस को फोन कर दिया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस जेल से बाहर आए युवक को महावीर चौक पुलिस चौकी लेकर आई। इसके बाद युवक ने दो नामजद लोगों सहित 8- 10 अन्य युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

इस गाड़ी में जा रहा था युवक। पीछे से मारी टक्कर।

नसीबपुर जेल में बंद था
पुलिस को दी शिकायत में नांगल चौधरी के गांव छाबड़ा बीबीपुर निवासी सुधीर उर्फ विक्की ने बताया कि वह आर्म्स एक्ट व अन्य धाराओं के तहत नसीबपुर जेल में बंद था। शनिवार शाम को उसकी जमानत करवा कर वह जेल से बाहर आया। जेल से लेने के लिए उसके घर से ताऊ का लड़का विक्रम, हंसराज व अन्य रिश्तेदार विक्रम स्विफ्ट गाड़ी लेकर लेने आए।

घर की तरफ जाते ही पीछा करने लगे
जैसे ही वे स्विफ्ट गाड़ी में बैठकर अपने घर जा रहे थे, तभी कोर्ट मोड़ के पास एक बोलेरो गाड़ी और 2-3 मोटरसाइकिल पर सवार युवक उनको मारने-पीटने की नीयत से पीछा करने लगे। इस पर उन्होंने गाड़ी को वापस जेल की तरफ मोड़ दिया। पीड़ित ने बताया कि उनके पास लोहे की राड और डंडे थे। जेल के पास उन्होंने उसकी गाड़ी को साइड मारी तथा गाड़ी को लाठी-डंडों से मारने लगे।

ऐप्पल के ऐप स्टोर के प्रभुत्व को प्रतिस्पर्धी स्थिति के रूप में यूरोपीय संघ के विकल्प के रूप में धमकी दी गई

जेल की तरफ भागा युवक, बदमाश पेट्रोल पंप की तरफ भागे
इस पर वह गाड़ी को जेल की चारदीवारी के पास खड़ी करके जेल की तरफ भाग गया तथा उसके साथी पेट्रोल पंप की तरफ भाग गए। शिकायत में बताया है कि उसको मारने के लिए अमित निवासी मोहनपुर तथा लक्की मेहता के अलावा 8 से 10 युवक आए थे। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 148, 149, 341, 506 व 427 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया।

 

खबरें और भी हैं…

.
अंबाला में भ्रूण लिंग जांच कराने वाली महिला पकड़ी: डेराबस्सी में कराया गर्भवती का अल्ट्रासाउंड; स्वास्थय विभाग की टीम ने दबोचा

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *