अंबाला में किया किशोर पर चाकू से हमला: दोस्त ने दिया वारदात को अंजाम; घायल PGI चंडीगढ़ रेफर

 

हरियाणा के अंबाला में एक्टिवा सवार युवक ने रंजिशन किशोर पर चाकू से हमला बोल दिया। हाथ में चाकू लगने से किशोर को प्राथमिक उपचार के बाद अंबाला सिटी सिविल अस्पताल से PGI चंडीगढ़ रेफर कर दिया है। उधर, पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर हमलावर के खिलाफ केस दर्ज किया है।

अंबाला में किया किशोर पर चाकू से हमला: दोस्त ने दिया वारदात को अंजाम; घायल PGI चंडीगढ़ रेफर

अशोक विहार अंबाला सिटी निवासी बृज भूषण ने बताया कि उसका 16 वर्षीय भतीजा वंश शनिवार दोपहर बाद पौने 3 बजे अपने घर से शिवालिक कॉलोनी में बने पार्क की तरफ जा रहा था। बताया कि उसका भतीजा वंश जैसे ही टी-प्वाइंट शिवालिक कॉलोनी पहुंचा तो एक्टिवा सवार 2 युवक आए।

गाली-गलौज करने पर हुआ विवाद

यहां दोनों ने वंश को रोक लिया और गाली-गलौज शुरू कर दी। गाली देने पर हीरा नगर निवासी ईशान खुराना को वंश ने थप्पड़ मार दिया। इसी का बदला लेने के लिए ईशान खुराना ने वंश पर चाकू से हमला बोल दिया। जब वह वंश को छुड़ाने के लिए भागा तो हमलावर वंश को धक्का मारा और धमकी दी कि आज तो बच गया, दोबारा जान से खत्म कर देंगे।

फतेहाबाद में दुष्कर्मी को 20 साल कैद: नाबालिग को धमकाकर नाभा ले गया था; रेप के बाद जाखल की ट्रेन में बैठाया

 

एक्टिवा स्टार्ट नहीं हुई तो छोड़कर भागा हमलावर

वारदात को अंजाम देने के बाद जब एक्टिवा स्टार्ट नहीं हुई तो हमलावर एक्टिवा छोड़ कर पैदल ही भाग गए। घायल हुए वंश ने बताया कि यह हमलावर उसका दोस्त हीरा नगर निवासी ईशान खुराना है। बताया कि ईशान खुराना उसके साथ रंजिश रखे हुए है। अंबाला सिटी थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 323,341,324,506 व 34 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.
ऐप्पल के ऐप स्टोर के प्रभुत्व को प्रतिस्पर्धी स्थिति के रूप में यूरोपीय संघ के विकल्प के रूप में धमकी दी गई

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *