‘नहीं। 6 वह जगह है जहां बस थोड़ी सी चिंता है ‘: डब्ल्यूटीसी फाइनल से पहले टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन पर सुनील गावस्कर

 

भारत और ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल में एक ब्लॉकबस्टर भिड़ंत के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह मैच 7 जून से लंदन के द ओवल में खेला जाएगा।

नूंह में शराब के नशे में आयुष डॉक्टर का हंगामा: मोबाइल यूनिट में चीलावली से लापता; भोगीपुर में पड़ा मिला, पुलिस को सौंपा

भारत मामूली पसंदीदा के रूप में मैच में आता है, जिसने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपनी आखिरी टेस्ट श्रृंखला जीती थी। लेकिन कंगारू कोई धक्का देने वाले नहीं होंगे और उनकी टीम में अनुभव का खजाना होगा।

इस मैच में कांटे का मुकाबला होने की उम्मीद है, जिसमें दोनों टीमों के जीतने की क्षमता है। द ओवल में परिस्थितियाँ महत्वपूर्ण होंगी, और भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने पुरुषों के लिए नीले रंग में अपने शुरुआती ग्यारह का नाम दिया और स्टार-स्टडेड बैटिंग लाइनअप में चिंता का एक क्षेत्र पहचाना।

“मैं बल्लेबाजी के बारे में बात करूंगा, और वह होगी रोहित शर्मा और शुभमन गिल एक-दो के रूप में। नंबर 3 है (चेतेश्वर) पुजारा, नंबर 4 है (विराट) कोहली, नंबर 5 है अजिंक्य रहाणे. नंबर छह पर थोड़ी चिंता है।

“मुझे लगता है कि नंबर 6 या तो (श्रीकर) भारत या ईशान किशन होगा। वे भरत के बारे में बात कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने अब तक ये सभी मैच खेले हैं। इसलिए शायद छह बजे भरत के साथ रहूंगा, ”गावस्कर ने देखा। एशियाई दिग्गजों के तेज गेंदबाजी आक्रमण के बारे में बात करते हुए, भारत के पूर्व कप्तान ने जोर देकर कहा कि सीमर शार्दुल ठाकुर मोहम्मद शमी की तेज गेंदबाजी जोड़ी का पूरक हो सकते हैं और मोहम्मद सिराज अंतिम में। “नहीं। 7 (रवींद्र) जडेजा होंगे। यदि यह एक उज्ज्वल दिन और एक उज्ज्वल भविष्यवाणी है, तो मुझे लगता है कि आप जडेजा और (रविचंद्रन) अश्विन को नंबर 7 और नंबर 8 पर देख रहे हैं। नंबर 9, 10 और 11 में मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और शायद शार्दुल ठाकुर होंगे। गावस्कर ने कहा।

पलवल में दहेज के लिए पत्नी की हत्या: ससुराल आकर फांसी पर लटकाया, बोला- तुम्हारी बेटी मार दी, जो करना है कर लो, मैं नहीं डरता

गावस्कर ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए अपनी भारतीय प्लेइंग XI भी घोषित की, जो कुछ इस तरह दिखती है –

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहलीअजिंक्य रहाणे, केएस भरत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विनमोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर।

.Follow us on Google News:-

https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMJunvQswqMLUAw?ceid=IN:en&oc=3

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *