धूमधाम से संपन्न हुआ पुरस्कार वितरण एवं वार्षिक समारोह

 

 

एस• के• मित्तल 

सफीदों, नगर के एसएमआर स्कूल में पुरस्कार वितरण एवं वार्षिक समारोह भव्य तरीके से संपन्न हुआ। समारोह में बतौर मुख्यातिथि अर्जुन अवार्डी बॉक्सर मनोज कुमार व विशिष्टातिथि के रूप में जूनियर एशियाई गोल्ड मेडलिस्ट याशिका देशवाल ने शिरकत की।

 

AAP का कांग्रेस को 1 लोकसभा सीट का प्रपोजल: कहा- दिल्ली में कांग्रेस एक भी सीट की हकदार नहीं, हम तो गठबंधन धर्म निभा रहे

समारोह का थीम सत्यम, शिवम, सुंदरम रहा। कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती की वंदना से हुआ। सांस्कृतिक कार्यक्रमों में सत्यम के माध्यम से वर्तमान युग की सच्चाई, शिवम के माध्यम से भगवान शिव की महिमा और सुंदरम के माध्यम से पिछले कुछ वर्षों में जो सुंदर चीजें व खबरें देखने व सुनने को मिली हैं उनसे समाज को अवगत कराने का प्रयास किया गया। बच्चों की सांस्कृतिक प्रस्तुतियों ने सभी का मन मोह लिया।

JEE Main सेशन 1 का रिजल्‍ट जारी: BTech कोर्सेस के लिए जारी हुए स्‍कोरकार्ड, डायरेक्‍ट लिंक से करें चेक

 

कार्यक्रम में गत वर्ष 10वीं व 12वीं की बोर्ड की परीक्षा में मैरिट में आने वाले छात्रों को लैपटॉप, गोल्ड मेडल व नकद राशि देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर स्कूल के प्राचार्य विजय गौड ने स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट पेश की। मुख्य अतिथि मनोज कुमार व याशिका देशवाल ने बच्चों से कहा कि वे जी तोड़ मेहनत करें क्योंकि मेहनत के बल पर ही कोई मुकाम हासिल किया जा सकता है। इस मौके पर उन्होंने अपने अनुभव बच्चों को बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *