दो लोगों से 18 बोतल शराब व 100 लीटर लाहण बरामद दोनों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज

एस• के• मित्तल
सफीदों,        सफीदों पुलिस ने दो लोगों से 18 बोतल शराब व 100 लीटर बरामद किया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। गश्त के दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि गांव ऐंचरा कलां का विनोद शराब बेचने का काम करता है जो शराब खरीदने के लिए सरफाबाद की तरफ गया हुआ है।
सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची सरफाबाद नहर पुल की तरफ से एक व्यक्ति अपने कंधे पर कट्टा प्लास्टिक लेकर आता दिखाई दिया। पुलिस पार्टी युवक को काबू किया और उसके कट्टे की तलाशी ली तो उसमें से 18 बोतल शराब देसी मार्का जगाधरी बरामद हुई। वहभ्ीं दूसरे मामले में पुलिस गश्त को लेकर गांव रोहढ़ बस स्टैण्ड पर मौजूद थी कि उन्हे गुप्त सूचना मिली कि गांव रोहढ़ का मलकीत सिंह अपने घर के आंगन में लाहण तैयार करके कच्ची शराब निकालने व बेचने का काम करता है।
सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची और वहां पाया कि मलकीत सिंह घर के आंगन में रखे प्लास्टिक के ड्रम में हाथ मार रहा था। जब ड्रम को चेक किया तो उसमे से करीब 100 लीटर लाहण कास्त शराब बरामद हुआ। दोनों ही मामलों में पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *