Apple 2024 तक iPhone पर क्वालकॉम के 5G मोडेम का उपयोग करना जारी रखेगा

 

एक शीर्ष कार्यकारी ने कहा है कि क्वालकॉम आने वाले आईफोन के लिए कम से कम दो और वर्षों के लिए 5 जी मोडेम का प्राथमिक आपूर्तिकर्ता बना रहेगा।

करनाल में 2 पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे: जमीन विवाद में झगड़ा; दोनों पक्षों के 9 लोग घायल, 2 की हालत गंभीर

आईएएनएस के साथ बातचीत में क्वॉलकॉम के एसवीपी और महाप्रबंधक, मोबाइल हैंडसेट क्रिस पैट्रिक ने कहा कि कंपनी अगली पीढ़ी के आईफोन के लिए अपने 5जी मॉडम की आपूर्ति जारी रखेगी और कुछ समय तक आईफोन निर्माता के लिए प्राथमिक आपूर्तिकर्ता बनी रहेगी। अधिक वर्ष।

Apple वर्तमान में भविष्य के iPhones के लिए अपनी 5G चिप पर काम कर रहा है, लेकिन यह 2025 तक शुरू नहीं हो सकता है। इसका मतलब है कि सभी iPhone 15 और iPhone 16 मॉडल में क्वालकॉम 5G मॉडेम चिपसेट होंगे।

करनाल में डॉक्टर व सामाजिक संस्थाए उतरी सड़कों पर: श्रद्धा के हत्यारे को फांसी सजा देने की उठाई मांग, प्रशासनिक अधिकारी को राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन

इस महीने की शुरुआत में कंपनी की आय कॉल के दौरान, मुख्य वित्तीय अधिकारी, आकाश पालकीवाला ने कहा था कि ऐप्पल उत्पाद राजस्व के लिए, “अब हम 2023 के आईफोन लॉन्च के लिए 5 जी मोडेम के विशाल बहुमत की उम्मीद करते हैं, जो हमारे पिछले 20 प्रतिशत से अधिक है। सेंट धारणा”।

 

इसके अलावा, “हमारी योजना धारणा में कोई बदलाव नहीं हुआ है, और हम वित्त वर्ष 2025 में Apple उत्पाद राजस्व से न्यूनतम योगदान मान रहे हैं,” उन्होंने कहा।

रिपोर्ट्स में यह भी सामने आया है कि ऐपल नए आईफोन 14 सीरीज में सैटेलाइट कम्युनिकेशन इमरजेंसी एसओएस फीचर मुहैया कराने के लिए क्वालकॉम मॉडम और खुद की तकनीक का इस्तेमाल कर रहा है।

AppleInsider की रिपोर्ट के अनुसार, iPhone 14 सीरीज में इमरजेंसी एसओएस फीचर क्वालकॉम X65 मॉडम प्रोसेसर का उपयोग करते हुए कई घटकों का उपयोग करता है।

क्वालकॉम का X65 मॉडेम नियमित सेलुलर नेटवर्क के लिए 5G भी प्रदान करता है।

क्वालकॉम और ऐप्पल ने 2019 में दुनिया भर में दो कंपनियों के बीच ऐप्पल के अनुबंध निर्माताओं सहित सभी चल रहे मुकदमों को खारिज करने के लिए एक समझौते की घोषणा की।

करनाल में युवती की मौत: खेत में काम करने गई थी निशा,घर आने के बाद अचानक तबीयत बिगड़ी

कंपनियां एक वैश्विक पेटेंट लाइसेंस समझौते और एक चिपसेट आपूर्ति समझौते पर पहुंचीं। Apple और क्वालकॉम ने 2017 से पेटेंट लाइसेंसिंग प्रथाओं पर लड़ाई लड़ी है।

सैमसंग ने वादा किया है कि उसका एंड्रॉइड 14 अपडेट रोलआउट डिवाइसों में तेजी से आएगा: इसका क्या मतलब है

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *