देखें: राहुल द्रविड़ ने भारतीय टीम के साथ मनाया अपना 50वां जन्मदिन

 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा जारी एक वीडियो में भारतीय कोच राहुल द्रविड़ ने भारत और श्रीलंका के बीच दूसरे वनडे की पूर्व संध्या पर कोलकाता में अपने कर्मचारियों और खिलाड़ियों के साथ अपना 50वां जन्मदिन मनाया।

हिल्सबोरो में एफए कप मैच में भीड़भाड़ की रिपोर्ट की समीक्षा करने के लिए सुरक्षा निकाय

बीसीसीआई द्वारा ट्विटर पर जारी किए गए वीडियो का शीर्षक था “#TeamIndia हेड कोच राहुल द्रविड़ 😃🎂 के लिए यहां एक विशेष जन्मदिन समारोह”। वीडियो में द्रविड़ केक काटते नजर आ रहे हैं जबकि सभी ने उन्हें हैप्पी बर्थडे गाया।

वीडियो में भारतीय टीम के सदस्यों को कोलकाता के एक होटल में बस से पहुंचते हुए भी दिखाया गया है। भारत ईडन गार्डन्स पर होने वाले दूसरे मैच में एक शतक के दम पर 374 रन के विशाल स्कोर का बचाव करते हुए श्रृंखला को अपने नाम करने की कोशिश करेगा। विराट कोहली और अर्द्धशतक से रोहित शर्मा और शुभमन गिल।

T20I में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले और छह महीने में अपना तीसरा शतक लगाने के बावजूद, सूर्यकुमार यादव को पहले मैच में लाइनअप से हटा दिया गया था। उनकी फॉर्म को देखते हुए उम्मीद की जा रही है कि भारत दूसरे मैच में उनकी शुरुआत करेगा। शीर्ष तीन ठीक धुन में दिख रहे हैं और केएल राहुल मध्य क्रम में विकेटकीपर के रूप में, श्रेयस अय्यर उपरोक्त होने पर बाहर बैठना पड़ सकता है।

स्पिनरों की मदद से न्यूजीलैंड ने वनडे में पाकिस्तान को 79 रन से हराया

मोहम्मद शमी ने बांग्लादेश में एकदिवसीय श्रृंखला से पहले कंधे की चोट के बाद भारतीय लाइनअप में वापसी की। अनुभवी तेज, हालांकि, पहले एकदिवसीय मैच के अंत में लीक हुए रन और 7.40 की इकॉनोमी के साथ भारतीय लाइनअप में सबसे महंगे थे। हालाँकि, अधिक महत्वपूर्ण बात ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज़ से आगे, जसप्रीत बुमराह की मैच फिटनेस के इर्द-गिर्द मंडराने वाले सवालों के साथ, टीम प्रबंधन के उन पर प्रकाश डालने की संभावना है। अर्शदीप सिंह को एकादश में वापसी का रास्ता मिल सकता है।

हर घर नल-नल में जल योजना को लेकर मार्च माह में होगी पेयजल पंचायत .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *