देखें: एशेज लंच ब्रेक के दौरान उस्मान ख्वाजा, डेविड वार्नर लॉन्ग रूम में सदस्यों के साथ बहस करते हैं

 

लॉर्ड्स में एशेज टेस्ट के अंतिम दिन सुबह के गर्म सत्र के बाद, ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा और डेविड वार्नर को लंच के समय ड्रेसिंग रूम में वापस जाते समय लंबे कमरे में सदस्यों के साथ एनिमेटेड चर्चा करते देखा गया।

दोनों ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को अंततः सुरक्षा गार्डों और उनके साथियों द्वारा शांत किया गया क्योंकि मैदान के बाहर भी ख़राब खून फैल गया था।

कांग्रेस में सीएम बनने को लेकर हुड्डा का बयान: बोले : वही मुख्यमंत्री बनेगा जिसे विधायक दल चुनेगा, जल्द संगठन बनाने का दावा

स्काई स्पोर्ट्स से बात करते हुए, इंग्लैंड के विश्व कप विजेता कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा, “मैं यहां 16 साल के बच्चे के रूप में आया था और भाग्यशाली था कि मैंने अपना पूरा करियर यहां खेला और मैंने ऐसे दृश्य कभी नहीं देखे, खासकर लॉन्ग रूम में।” , जमीन के चारों ओर कभी भी ध्यान न दें। निराशा की एक बड़ी भावना है और मैं समझ सकता हूं कि ऐसा क्यों है। जॉनी बेयरस्टो के आउट होने को लेकर यह पूरी तरह से भोलापन है।

 

52वें ओवर में, बेयरस्टो ने कैमरून ग्रीन के एक बाउंसर को चकमा दे दिया था और उन्होंने न तो गेंद की किस्मत की जांच की और न ही अपनी जमीन पर टिके रहे। इसके बजाय, उन्होंने तुरंत अपनी क्रीज और विकेटकीपर को छोड़ दिया एलेक्स केरी बस गेंद को उनके स्टंप्स में फेंक दिया। बेयरस्टो असमंजस में थे और अंपायरों ने फैसला ऊपर भेज दिया, जहां उन्हें रन आउट करार दिया गया।

प्रिंस चौहान-काला राणा गैंग के 7 मेंबर गिरफ्तार: चंडीगढ़ में फिरौती न देने पर व्यापारी को गोली मारकर किया था घायल

ब्रेन फेड होने के बाद बेयरस्टो अपना सिर हिलाते हुए चले गए, स्टोक्स ने मैदानी अंपायरों के सामने अपना गुस्सा जाहिर किया और लॉर्ड्स मंत्रोच्चार के साथ जीवंत हो उठा। एक था, “ऑस्ट्रेलियाई, ऑस्ट्रेलियाई, ऑस्ट्रेलियाई, धोखा, धोखा, धोखा।”

बेयरस्टो को आउट दिए जाने पर गुस्साए स्टोक्स ने अपना शतक पूरा करने के लिए कैमरून ग्रीन के एक ओवर में तीन छक्के लगाए और अंतराल के समय 108 रन बनाकर नाबाद थे, जबकि इंग्लैंड को श्रृंखला बराबर करने के लिए 128 रन की जरूरत थी। 77 के स्कोर पर पैट कमिंस ने उन्हें कैच आउट करने का कठिन मौका दिया, इससे पहले कि ग्रीन पर उनके शानदार आक्रमण ने 142 गेंदों पर अपना 13 वां टेस्ट शतक पूरा किया।

.
प्रिंस चौहान-काला राणा गैंग के 7 मेंबर गिरफ्तार: चंडीगढ़ में फिरौती न देने पर व्यापारी को गोली मारकर किया था घायल

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *