दुकान से कपड़े चोरी करती एक महिला व एक युवक काबू, दो फरार

चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद

एस• के• मित्तल   
सफीदों,     नगर की बर्फ फैक्ट्री वाली गली में स्थित एक रेडीमेड की दुकान से कपड़े चोरी करते हुए एक महिला व एक युवक को काबू किया है। जबकि उनके दो महिला साथी मौके से फरार होने में कामयाब हो गए। यह सारा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया है। मामले की जांच पुलिस कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार नगर की बर्फ फैक्ट्री वाली गली में स्थित अरोड़ा फैशन गैलरी में हर रोज की भांति दुकान के कर्मचारी कमल व शंकर काम कर रहे थे और दुकान का मालिक किसी काम से गया हुआ था।
इसी बीच तीन महिलाएं व एक युवक दुकान में प्रवेश करते हैं और दोनों कर्मचारियों को कपड़े दिखाने की बात कहते हैं। दोनों कर्मचारी इन लोगों को कपड़े दिखाने शुरू कर देते हैं। एक महिला व युवक तो कपड़े देखने लगते हैं और उन्होंने कपड़े की आड़ बना ली। इस आड में पीछे खड़ी एक अन्य महिला साथी ने 10-15 सूट खिसका लिए तथा इशारा करके वहां से निकल ली। जब उन्होंने काफी कपड़ों पर हाथ साफ कर दिया तो वे बिना कपड़े खरीदे ही चले गए। उनके जाने के बाद दुकान पर काम कर रहे कर्मचारियों ने माल चेक किया गया तो उन्हें अपना माल कम महसूस हुआ। दोनों कर्मचारियों ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक किया तो पाया कि दुकान से महिलाएं व युवक कपड़े चोरी करके ले गए हैं।
उसके बाद आनन-फानन में दुकान के कर्मचारियों ने बाजार के दुकानदारों को यह बात बताई। काफी तादाद में दुकानदार उन महिलाओं की तलाश में निकल पड़े। दुकानदारों ने उन महिलाओं को रेलवे रोड़ पर देखा। दुकानदारों ने एक महिला व एक युवक को तो काबू कर लिया लेकिन दो महिलाएं खिसकने में कामयाब हो गई। मामले की सूचना सफीदों पुलिस को दी गई।
सूचख्ना पाकर सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दो को काबू कर लिया। उसके बाद पुलिस ने दुकान की सीसीटीवी कैमरों की फूटेज को चेक किया। इस मामले में एएसआई अनीता का कहना है कि एकमहिला व एक युवक को काबू किया गया है तथा इनसे पूछताछ की जाएगी। शिकायत मिलने पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *