तेज रफ्तार का कहर: हरियाणा में ट्रैक्टर ने बाइक सवार दो युवकों कुचला, दोनों की मौके पर मौत

झज्जर में एक बार फिर से तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां बाइक सवार दो युवकों को एक ट्रैक्टर ने कुचल दिया, जिसकी वजह से दोनों की मौत हो गई. मृतकों की पहचान सोनू पुत्र रामचंद निवासी बादली व लक्ष्य पुत्र सत्यवान निवासी सिलानी जिला झज्जर के रूप में हुई है. जानकारी अनुसार सोनू अपने मामा के लड़के लक्ष्य के साथ बाइक पर सवार होकर जिले के गांव बूपनिया से बादली के लिए चला था. बीच रास्ते इनकी बाइक को सामने से आ रहे एक ट्रैक्टर ने अपनी चपेट में ले लिया.

हादसा इतना जबरदस्त था कि सोनू व लक्ष्य ने गंभीर चोटों के चलते दम तोड़ दिया. हादसे की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने जहां इस मामले में आरोपी ट्रैक्टर चालक के खिलाफ लापरवाहीं से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया है. वहीं पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया.

बहादुरगढ़ में भी दर्दनाक हादसा
वहीं एक और हादसा बादली बहादुरगढ़ रोड पर हुआ है. जिसमें एक बाइक सवार की मौत हो गई. मृतक की पहचान लुक्सर निवासी प्रवीण पुत्र नरेश 24 वर्षीय के रूप में हुई. हादसा देर रात को हुआ जब वह अपनी ड्यूटी करके घर लौट रहा था तो जगतरपुर मोड़ के अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. उपचार के दौरान अस्पताल में उसकी मौत हो गई. पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है. वहीं अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ चाचा विक्रम के बयान पर मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि अज्ञात वाहन चालक की तलाश जारी है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : May 04, 2022, 07:08 IST

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *