तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने दो दुकानों में मारी जोरदार टक्कर दोनों दुकानों के शट्टर व पीलर ध्वस्त

कार भी हुई बुरी तरह से क्षतिग्रस्त
कार के खुले एयरबैगों ने बचाई दोनों युवकों की जान

एस• के• मित्तल   
सफीदों,       नगर के नागरिक अस्पताल के ठीक सामने स्थित एक मेडीकल स्टोर व गारमेंटस की दुकान में देर रात्रि एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने टक्कर दे मारी। इस टक्कर में दोनों दुकानों के शट्टर व उनके बीच का पीलर ध्वस्त हो गया। घटना रात करीब एक बजे की बताई जा रही है। दुकानों में कार घुसने का सारा मामला सीसीटीवी फूटेज में कैद हो गया है।
वहीं कार भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। बताया जाता है कि इस गाड़ी को अरुण धीमान निवासी सफीदों शहर चला रहा था और उसके साथ उसका चचेरा भाई गुरमीत बैठा हुआ था। गनीमत तो यह रही कि कार के एयरबैग समय पर खुल गए और दोनों की जान बच गई। मिली जानकारी के अनुसार अरुण और गुरमीत स्विफ्ट डिजायर कार को तेज रफतारी से चलाते हुए  नहर पुल की तरफ से शहर की तरफ आ रहे थे कि उनकी गाड़ी नागक्षेत्र मोड़ पर अनियंत्रित होकर वहां की दो दुकानों में जोरदार टक्कर दे मारी। इस घटना में नरेश मेडिकल स्टोर व गुड्डू गारमेंट्स की दुकानों के शट्टर व उनके बीच का पीलर ध्वस्त हो गए। इसके अलावा दोनों दुकानों के अंदर लगी हुई सामान रखने की फिटिंग भी टूट गई और सारा सामान बिखर गया। रात को टक्कर की तेज आवाज को सुनकर आसपास रहने वाले लोग मौके पर पहुंचे और कार में सवार दोनों युवकों को नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया। इस घटना में दोनों युवकों को चोटें आईं हैं। मामले की सूचना डायल 112 पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सारे घटनाक्रम की बारिकी से जांच की। वहीं सीसीटीवी फूटेज में कैद हुए सारे मामले को देखा।
पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं दोनों दुकानदारों अंकित जिंदल व मिनाक्षी गुप्ता ने बताया कि वे रात को अपनी-अपनी दुकानें ठीक से बंद करके अपने घर पर चले गए थे। उन्हे सुबह किसी ने बताया कि उनकी दुकानों में एक कार घुसी हुई है। वे आननफानन में मौके पर पहुंचे तो पाया कि दुकान का नक्सा ही बदला हुआ था। एक कार उनकी दुकान में घुसी हुई थी और दुकानों के शट्टर व पीलर टूटे हुए थे। दुकान के अंदर जाकर देखा तो दुकान की लकड़ी की फीटिंग व शीशा टूटा हुआ था और दुकान का सारा सामान बिखरा हुआ था। उन्होंने बताया कि इस घटना में उन्हे लाखों रूपए का नुकसान पहुंचा है।
उन्होंने आरोप लगाया कि कार में सवार दोनों युवक शराब का नशा किए हुए थे और नशे में उन्होंने इस घटना कां अंजाम दिया है। दोनों दुकानदारों ने प्रशासन व पुलिस से उनके नुकसान की भरपाई करवाने तथा आरोपी दोनों युवकों के खिलाफ कड़ी काईवाई की मांग की है। इस मामले में एसएचओ सुरेश कुमार का कहना है कि दोनों दुकानदारों की ओर से शिकायत प्राप्त हो गई है और पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *