सोनीपत में किसान की हत्या कर गली में फेंका शव: गांव के युवक की कराई थी शादी; पत्नी छोड़ गई तो हुई रंजिश

मृतक धनीराम का फाइल फोटो।

हरियाणा के सोनीपत के गांव छिछड़ाना में 55 साल के एक किसान की हत्या कर शव को गली में फेंक दिया गया। हत्यारोपियों ने किसान के बेटे व भाई से भी मारपीट की। हत्या का कारण गांव के एक युवक की शादी है। शादी के बाद पत्नी रूठ कर मायके चली गई तो दोनों परिवारों में रंजिश हो गई। पुलिस ने 6 व्यक्तियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Soldier, who lost leg in landmine accident at Uri, is India’s blade-jumper at para Asian Games

गोहाना क्षेत्र के गांव छिछड़ाना हाल निवासी गांव छपरा के अजीत ने पुलिस को बताया कि उसके पिता धनीराम (55) काे गांव का बिल्लु घर से हिसार लेकर गया था। उसके पिता ने बिल्लु के परिवार के एक युवक की हिसार की लड़की से शादी कराई थी। बाद में पति-पत्नी में मन मुटाव हो गया और युवती अपने पति को छोड़ कर मायके चली गई। इसी को लेकर दोनों हिसार गए थे। बिल्लु व उसके परिवार वाले उनको तंग कर रहे थे।

अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचे परिजन।

अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचे परिजन।

रात 10 बजे तक भी उसका पिता धनी राम घर नहीं आया था। सहदेव, प्रदीप, नरेश उर्फ नेशी, बिल्लू और दो अन्य लोग सुबह ही पिता को साथ लेकर गए थे। साथ ही उन्होंने उससे व ताऊ प्यारे लाल के साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। आरोपी देर रात उनके पिता को घर के बाहर गली में फेंककर भाग गए। जब वह सुबह गांव पहुंचा तो पिता गली में मृत मिले।

WhatsApp Users Can Soon Create New Group While Forwarding Messages: All Details –

बरोदा थाना प्रभारी रमेश चंद्र ने बताया कि पुलिस ने अजीत की शिकायत पर सहदेव, प्रदीप, नरेश उर्फ नेशी, बिल्लू और दो अज्ञात के खिलाफ हत्या और मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपियों गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *