तमिलनाडु CM स्टालिन की मोदी की गारंटी को चुनौती: कहा- BJP सत्ता आए तो चीन के कब्जाए इलाकों को वापस लेने की गांरटी दे

5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मोदी की गारंटी वाले स्लोगन पर सवाल किए और गारंटी कार्ड को चुनौती दी है। साथ ही कहा कि पीएम मोदी तमिलनाडु में मौसमी पक्षी की आते हैं।

स्टालिन ने X पर लिखा, ”भारतीय जनता पार्टी चुनाव जीतती है तो चीन के कब्जाए इलाकों को वापस लेने, इलेक्टोरल बॉन्ड की जांच कराने और जातिगत जनगणना कराने की गारंटी दें।”

उन्होंने CAA कानून वापस लेने और तमिलनाडु के लिए राहत पैकेज देने की भी गारंटी देने की चुनौती BJP को दी।

स्टालिन ने कहा है कि गारंटी कार्ड लेकर चलने वाले प्रधानमंत्री क्या गारंटियां देंगे।

स्टालिन ने कहा है कि गारंटी कार्ड लेकर चलने वाले प्रधानमंत्री क्या गारंटियां देंगे।

गारंटी कार्ड लेकर चलने वाले क्या गारंटियां देंगे
स्टालिन ने कहा कि गारंटी कार्ड लेकर चलने वाले प्रधानमंत्री क्या गारंटियां देंगे। यदि ऐसा नहीं कर सकते तो मेड इन बीजेपी वॉशिंग मशीन की सच्चाई एक बार फिर सामने आ चुकी है, जो भ्रष्टाचार के दागों को भगवा में बदल देती है।

स्टालिन ने SC, ST और OBC वर्ग को आरक्षण देने और हर साल दो करोड़ नौकरियां देने की भी मांग की है। स्टालिन ने तमिलनाडु को मेडिकल कॉलेज में एडमिशन के लिए होने वाली NEET परीक्षा से छूट की मांग भी की है। NEET एंट्रेंस एग्जाम के खिलाफ तमिलनाडु की स्टालिन सरकार सुप्रीम कोर्ट तक जा चुकी है।

स्टालिन की मांगी गई गारंटियों की लिस्ट में पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस की कीमतों में कमी करना, MSP पर स्वामीनाथन आयोग की सिफारिश लागू करना, अग्निपथ योजना बंद करना शामिल है।

20 मार्च को तमिलनाडु में स्टालिन ने डीएमके का घोषणापत्र जारी किया था।

20 मार्च को तमिलनाडु में स्टालिन ने डीएमके का घोषणापत्र जारी किया था।

DMK का वादा- ईंधन के रेट 65-75 रुपए तक घटाएंगे
DMK ने मार्च में अपना घोषणापत्र जारी किया था। इसमें CAA रद्द करने, पेट्रोल-डीजल की कीमतों में 75 रुपए और 65 रुपए की कटौती करने, कॉमन सिविल कोड खत्म करने और विधानसभाओं में महिलाओं को 33 फीसदी आरक्षण देने का वादा किया गया है।

यह खबर भी पढ़ें…
I.N.D.I गठबंधन वाले सिर्फ देश को बांटने में लगे: महाराष्ट्र में पीएम ने कहा- बीते 10 साल में किए काम केवल ऐपेटाइजर, मेन कोर्स अभी बाकी है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार (10 अप्रैल) को तमिलनाडु और महाराष्ट्र में जनसभा की। उन्होंने सुबह 10.30 बजे वेल्लोर और दोपहर 1.45 बजे मेट्टुपालयम में जनसभा की थी। शाम 6 बजे पीएम महाराष्ट्र के नागपुर पहुंचे।

यहां उन्होंने रामटेक में जनसभा को संबोधित हुए कहा कि I.N.D.I गठबंधन वाले समाज को लड़वाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। ये सिर्फ देश को बांटने में लगे हैं। क्योंकि इन्हें मालूम है कि देश की जनता एकजुट रहेगी तो इनकी राजनीति खत्म हो जाएगी। पूरी खबर पढ़ें​​​​

खबरें और भी हैं…

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *