तमिलनाडु में भविष्य बताने वाले तोते का वीडियो वायरल: पुलिस ने पक्षी रखने वाले दो ज्योतिष भाइयों को पकड़ा; 4 तोते खुले आसमान में छोड़े

  • Hindi News
  • National
  • Tamil Nadu Tota Lok Sabha Election Result Prediction | PMK Candidate Thangar Bachan

तमिल नाडु1 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस ने तोते के जरिए भविष्यवाणी बताने वाले भाइयों को हिरासत में लिया था। बाद में उन्हें चेतावनी देकर छोड़ दिया।

भविष्यवाणी बताने वाले तोते का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद तमिलनाडु के कुड्डालोर में पुलिस ने दो भाइयों को गिरफ्तार किया। वीडियो 7 अप्रैल को सामने आया था।

पुलिस ने बताया कि चार तोते दो पिंजरे में रखे गए थे। हिरासत में लिए गए सेल्वराज और उसका भाई ज्योतिषी बताने का काम करते हैं। वे तोते के जरिए चुने गए कार्ड से लोगों का भविष्य बताने का दावा करते हैं। उनके पास मौजूद खुले में छोड़ दिए गए हैं। दोनों भाइयों को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया है।

तोते ने स्थानीय देवता वाला कार्ड उठाया था। थंबन बचन हाथ में वो कार्ड पकड़े हुए।

तोते ने स्थानीय देवता वाला कार्ड उठाया था। थंबन बचन हाथ में वो कार्ड पकड़े हुए।

तोते ने बताया था PMK उम्मीदवार का भविष्य
पट्टाली मक्कल काची (PMK) पार्टी के टिकट पर फिल्म डायरेक्टर थंकर बचन कुड्डालोर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। वे रविवार (7 अप्रैल) को कुड्डालोर में प्रचार कर रहे थे। इसी दौरान वे एक मंदिर के पास से गुजरे।

मंदिर के बाहर दो लोग तोते लेकर बैठे हुए थे। उनका दावा था कि तोता अपने सामने रखे जिस कार्ड को उठाता है, उससे व्यक्ति का भविष्य पता चलता है। थंकर बचन ज्योतिष भाइयों के पास पहुंचे और उनका भविष्य बताने को कहा।

तोते ने कार्ड चुना, ज्योतिष ने कहा- थंकर बचन चुनाव जीतेंगे
ज्योतिष भाइयों ने एक तोता पिंजरे से बाहर निकला और सामने रखे कार्ड्स पर रख दिया। तोते ने एक कार्ड उठाया, जिस पर देवता की स्थानीय देवता की तस्वीर थी। इसके बाद ज्योतिष ने बचन से कहा कि वे लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करेंगे।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल है। वीडियो में बचन तोते के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं। भविष्यवाणी के बाद उन्होंने तोते को केला भी खिलाया था।

लोकसभा चुनाव 2024 की ताजा खबरें, रैली, बयान, मुद्दे, इंटरव्यू और डीटेल एनालिसिस के लिए दैनिक भास्कर ऐप डाउनलोड करें। 543 सीटों की डीटेल, प्रत्याशी, वोटिंग और ताजा जानकारी एक क्लिक पर।

खबरें और भी हैं…

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *