डेविड वार्नर ने बल्लेबाजों के आवेदन की कमी को जिम्मेदार ठहराया क्योंकि डीसी को प्ले-ऑफ विवाद से बाहर कर दिया गया था

 

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वार्नर ने शनिवार को यहां पंजाब किंग्स से 31 रन की हार के बाद आईपीएल प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने के बाद अपनी टीम के खराब बल्लेबाजी रवैये पर अफसोस जताया।

स्लो-टर्नर पर 168 रनों का पीछा करते हुए, ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के बल्लेबाज ने डीसी को एक सही शुरुआत दी क्योंकि पावरप्ले के अंत में उनकी टीम बिना किसी नुकसान के 69 रन पर पहुंच गई, लेकिन वे 10.1 ओवर में 6 विकेट पर 88 रन बनाकर आउट हो गए और अंततः 136 रन पर सिमट गए। 8.

हरियाणा ऑफिसों में अब छलकेगें जाम: कंपनियां कैंपस में ही बना सकेंगी बार; पार्टियों में भी जाम छलकाने से कोई रोक नहीं होगी

वार्नर ने मैच के बाद की प्रस्तुति में कहा, “जिस तरह से हमने शुरुआत की और फिर 30 रन पर छह विकेट गंवा दिए, आप ज्यादा मैच नहीं जीत पाएंगे।”

“शुरुआत के बाद बल्ले से एक और निराशाजनक प्रयास हमारे पास था।” डीसी अपने बाकी बचे दो मैच सिर्फ शान के लिए खेलेगी।

“मुझे लगता है कि हमें सही संयोजन मिला है लेकिन हम बीच में 4-5 विकेट खोते रहते हैं और यह कुछ ऐसा है जो आप इस स्तर पर नहीं कर सकते।” उन्होंने प्रभसिमरन सिंह के ड्राप चांस पर भी अफसोस जताया, जिन्हें रिले रोसौव ने 68 रन पर आउट किया।

वॉर्नर ने कहा, ‘कुछ मौके गंवाने से हमें कुछ रन गंवाने पड़े।

उन्होंने आगामी खेलों में डीसी के दृष्टिकोण के बारे में कहा, “आपको गर्व, अपने आप में विश्वास और स्वतंत्रता के साथ खेलना होगा।”

टेलीमार्केटिंग मैसेज टेम्प्लेट के दुरुपयोग को रोकने के लिए ट्राई ने टेलीकॉम कंपनियों को 30 दिन की समय सीमा दी

एक कठिन पिच पर जहां उनकी टीम का कोई भी साथी 20 पार नहीं कर पाया, प्रभसिमरन ने 65 गेंदों में 103 रन बनाकर रास्ता दिखाया।

प्रभसिमरन, पीबीकेएस कप्तान के लिए सभी प्रशंसा शिखर धवन ने कहा: “मैं इस दस्तक को काफी उच्च रेट करता हूं, उस उच्च स्ट्राइक-रेट के साथ उस तरह की दस्तक और टर्न के खिलाफ उसने जो शॉट खेले हैं – वह आश्चर्यजनक था।” धवन ने हरप्रीत बराड़ (4/30) और राहुल चाहर (2/16) की स्पिन जोड़ी और नाथन एलिस (2/26) की तेज गेंदबाजी की भी सराहना की।

“इसका श्रेय स्पिनरों को जाता है और फिर तेज गेंदबाजों को जाता है।” जीत ने पीबीकेएस की पतली प्लेऑफ उम्मीदों को जीवित रखा।

“मुझे पसंद है कि लड़कों ने कैसे जिम्मेदारी ली है। जिस तरह से वे बढ़ रहे हैं उससे मैं बहुत खुश हूं। यह जीत हमें काफी आत्मविश्वास देती है।

“हम जानते हैं कि हमें दोनों मैच जीतने हैं। हमें शांत और फोकस्ड रहना होगा क्योंकि शांत रहना और फोकस्ड रहना हमारे लिए काम करता है। पीबीकेएस अपने बाकी बचे दो मैच – के खिलाफ खेलेगा दिल्ली की राजधानियाँ (17 मई) और राजस्थान रॉयल्स (19 मई) – धर्मशाला में।

.आईपीएल 2023, डीसी बनाम पीबीकेएस इमोशनल रोलरकोस्टर: प्रभासिमरन सिंह ने वीर पारी खेली, हरप्रीत बराड़ ने दिल्ली को चारों ओर घुमाया और डेविड वार्नर ने 50 रनों की तेज पारी खेली

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *