डेरा प्रेमियों की धार्मिक भावनाएं आहत मामला: आज होगी सुनवाई; आरोपी मोहित इंसा की जमानत याचिका पर अदालत सुनाएगी फैसला

यूपी के बरनावा आश्रम में पैरोल काट रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम को नकली बताते वाले डेरा प्रेमी मोहित इंसा की जमानत याचिका पर आज सिरसा की अदालत में सुनवाई होगी। मोहित इंसा के खिलाफ केस दर्ज करवाने वाले डेरा प्रेमी नितिन शर्मा खुद एडवोकेट है और वे पेश होंगे। अदालत में बुधवार को मोहित इंसा की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई थी, जिसके बाद अदालत ने फैसला सुरक्षित रख लिया।

फतेहाबाद के भट्‌टूकलां स्टेशन पर पथराव: नशेड़ी युवक महिलाओं के सामने हुए अर्धनग्न; रोकने पर बरसाए पत्थर, 2 घंटे बाद पहुंची पुलिस

5 के खिलाफ दर्ज करवाया था मामला
राम रहीम के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग करने पर प्रेमियों के एक धड़े ने दूसरे धड़े के खिलाफ धार्मिक भावनाएं आहत करने का मामला दर्ज करवाया था। यह मामला डेरा प्रेमी दिल्ली निवासी नितिन शर्मा ने करवाया है। दिल्ली निवासी नितिन शर्मा ने सिरसा पुलिस को शिकायत दी थी कि मोहित गुप्ता निवासी बी-14 शाह सतनाम जी नगर बेगू रोड सिरसा ने अपना यूट्यूब चैनल बना रखा है। चैनल पर रवि लड्डा रानियां ,संजीव झा, वीरपाल कौर वासी बठिंडा व अशोक कुमार मालिया कॉलोनी निवासी चंडीगढ़ यूट्यूब चैनल पर डेरा प्रमुख व डेरा सच्चा सौदा के अनुयायियों को गाली निकालते हैं। जिससे कि उनकी धार्मिक भावनाएं आहत हुई है।

मोहित इंसा

मोहित इंसा

नितिन शर्मा ने अपनी शिकायत में कहा कि 17 जून 2022 को राम रहीम की पैरोल पर बाहर आने के बाद फेथ वर्सेज वर्डिक ने डेरा मुखी के प्रति अपशब्दों का प्रयोग किया। साथ ही असली व नकली होने की आधारहीन याचिका को भी पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट खारिज कर चुका है। आरोपी देश विरोधी गतिविधियां चला रहे हैं। डेरा सच्चा सौदा के अनुयायियों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाते हैं, जिसके संबंध में शहर थाना में दर्ज किया है।

 

खबरें और भी हैं…

.

लाडवा से अपहृत जरनैल यमुनानगर से कराया मुक्त: हाथ-पांव बांध कर कार की डिग्गी में बनाया बंधक; 20 लाख मांगे थे
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *