भारत में नथिंग ईयर 1 बिक गया, बंद होने की संभावना: यहाँ पर क्यों

 

नथिंग ईयर 1 को भारत में बंद नहीं किया जा सकता है

पिछले साल नथिंग ने अपना पहला उत्पाद बाजार में लॉन्च किया और अब यह खरीदारों के लिए अगली पीढ़ी के उपकरणों की ओर बढ़ रहा है।

नथिंग ईयर 1 पहला उत्पाद है जिसे कार्ल पेई के नथिंग ने बाजार में पेश किया था। और ऐसा लगता है कि यह डिवाइस शायद भारत में अपने जीवन के अंत तक पहुंच गया है। मनु शर्मा, उपाध्यक्ष और महाप्रबंधक फॉर नथिंग इन भारत इस ट्वीट के माध्यम से एक अपडेट साझा किया, जहां उन्होंने दावा किया कि नथिंग ईयर 1 अब पूरी तरह से बिक चुका है।

इतना ही नहीं, वह कहते हैं कि उनके नवीनतम ऑडियो उत्पाद, ईयर (स्टिक) को देखें जो हाल ही में बाजार में लॉन्च हुआ है। इस ट्वीट के आधार पर, यह कहना आश्चर्यजनक नहीं होगा कि ईयर 1 का उत्पादन अभी समाप्त नहीं हुआ है, जिसका अर्थ है कि इसे बंद कर दिया गया है। हालांकि कंपनी ने आधिकारिक तौर पर यह नहीं कहा है, शर्मा का ट्वीट इस तरह के कदम का काफी संकेत है। यह संभव है कि कुछ भी ईयर 2 ईयरबड्स के साथ लाइनअप को अपग्रेड न कर सके।

फतेहाबाद के भट्‌टूकलां स्टेशन पर पथराव: नशेड़ी युवक महिलाओं के सामने हुए अर्धनग्न; रोकने पर बरसाए पत्थर, 2 घंटे बाद पहुंची पुलिस

पिछले साल जुलाई में 5,999 रुपये में ईयर 1 लॉन्च किया गया था और इसमें कीमत के लिए सुविधाओं का एक प्रभावशाली सेट था। ईयर 1 ईयरबड्स में 11.6 डायनैमिक ड्राइवर्स हैं, जो बाजार में मौजूद अधिकांश टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स की तुलना में अपेक्षाकृत बड़े हैं।

 

यह एएनसी को सपोर्ट करता है और एंड्रॉइड और ऐप्पल स्मार्टफोन के साथ कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ v5.2 के साथ आता है। दो मोड हैं जो उपयोगकर्ताओं को एएनसी के स्तरों को समायोजित करने की अनुमति देते हैं। ‘लाइट मोड’ मध्यम शोर रद्दीकरण के लिए है, जबकि ‘अधिकतम मोड’ अधिक शोर वाले वातावरण के लिए है।

सिवानी में पटाखों में ब्लास्ट से एक की मौत: मरने वाला नगरपालिका कर्मचारी; तहसीलदार समेत 8 घायल, पटाखे नष्ट करते समय हादसा

बाजार में नवीनतम नथिंग ऑडियो उत्पाद नथिंग ईयर (स्टिक) है, जिसकी कीमत 8,499 रुपये से अधिक है और शोर रद्द करने से चूक जाता है। ईयरबड्स एक पारदर्शी केस के साथ आते हैं जो एक बार फिर अपनी विशिष्टता के लिए आपका ध्यान आकर्षित करता है।

कान (स्टिक) ईयरबड्स में आधे कान वाले फेदरलाइट डिज़ाइन होते हैं जो कुछ लोगों के लिए कुछ उपयुक्त मुद्दों का कारण बन सकते हैं। आपके पास ईयरबड्स से लैस 12.6 मिमी ड्राइवर और ऑफ़र पर 30 घंटे तक का प्लेबैक समय भी है।

रोहतक में मानवता शर्मसार: रेलवे स्टेशन पर फेंका 1 दिन के नवजात का शव, चुंदड़ी बनी कफन, अज्ञात पर केस दर्ज

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *