डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला पहुंचे भिवानी: बोले- 45 MLA होते तो पहले दिन बुढ़ापा पेंशन 5100 होती; अब 250 की बढ़ोतरी में खुश

 

हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि उनके पास 45 विधायक होते तो पहले दिन से ही बुढ़ापा पेंशन 5100 रुपए होती। उनसे इस बजट में भी बुढ़ापा पेंशन 5100 रुपए न होने पर सवाल किया गया था। उन्होंने कहा कि बुढ़ापा पेंशन 250 रुपया बढ़ाई गई है। यह 3 साल में 750 रुपए बढ कर 2750 रुपए हो गई है, जो पूरे देश में सबसे ज्यादा है।

करनाल में व्यक्ति ने किया सुसाइड: परिजन बोले- लिव इन में रहने वाली महिला ने ब्लैकमेल किया, प्रॉपर्टी हड़पना चाहती थी

दुष्यंत चौटाला भिवानी के गांव बामला में कर्मचारी नेता बल्लू बामला के भाई डॉ. अमित की शादी में पहुंचे थे। डॉ. अमित ने बिना दहेज की शादी कर आसपास के गांवों में मिसाल पेश की है। उन्होंने यहां अपने समर्थकों से भी मुलाकात की और जिला प्रधान विजय गोठड़ा को पार्टी संगठन मज़बूत करने को कहा।

भिवानी के बामला में पहुंचे डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला।

भिवानी के बामला में पहुंचे डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला।

दुष्यंत ने कहा कि सीएम मनोहर लाल ने बतौर वित्त मंत्री बहुत अच्छा बजट जारी किया है, जो हर वर्ग के हित का बजट है। विपक्ष का काम आलोचना करता होता है और यही काम कांग्रेस कर रही है। यह बजट हर सेक्टर को आगे बढ़ाने के लिए कारगर होगा। साथ ही कहा कि वे गठबंधन सरकार के चलते बुढापा पेंशन में 250 रुपए बढने पर भी खुश हैं और इसे और बढ़ाने के लिए प्रयास करते रहेंगे।

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला पहुंचे भिवानी: बोले- 45 MLA होते तो पहले दिन बुढ़ापा पेंशन 5100 होती; अब 250 की बढ़ोतरी में खुश

डिपटी सीएम ने साफ किया कि हरियाणा में लोकसभा के साथ विधानसभा चुनाव नहीं होंगे। लोकसभा और विधानसभा चुनाव अपने तय समय पर होंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ओपीएस को लेकर मुख्य सचिव की अध्यक्षता में कमेटी बनाई है, जिसकी रिपोर्ट आने के बाद अगला फैसला लिया जाएगा।

 

खबरें और भी हैं…

.
ट्विटर स्लैक का इस्तेमाल बंद करेगा? कर्मचारियों का कहना है कि मस्क ने बिलों का भुगतान नहीं किया

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *