ट्विटर चुनिंदा कंटेंट क्रिएटर्स को विज्ञापन राजस्व हिस्सेदारी की पेशकश करेगा, विवरण अंदर –

 

यह कदम मस्क के उस बयान के बाद आया है जिसमें उन्होंने कहा था कि सत्यापित और असत्यापित दोनों उपयोगकर्ताओं के पास सीमित संख्या में पोस्ट होंगे जिन्हें वे प्रति दिन पढ़ सकते हैं।

ट्विटर ने चुनिंदा सामग्री निर्माताओं के लिए राजस्व साझाकरण कार्यक्रम की घोषणा की, जिससे उन्हें अपने उत्तरों में प्रदर्शित विज्ञापनों से कमाई करने की अनुमति मिल सके

ट्विटर ने गुरुवार को कहा कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चुनिंदा सामग्री निर्माता कंपनी द्वारा अर्जित विज्ञापन राजस्व का एक हिस्सा पाने के पात्र होंगे।

ट्विटर ने कहा कि सामग्री रचनाकारों को उनके उत्तरों में प्रदर्शित विज्ञापनों से राजस्व का एक हिस्सा मिलेगा, पात्र होने के लिए रचनाकारों को पिछले 3 महीनों में प्रत्येक पोस्ट पर कम से कम 5 मिलियन इंप्रेशन के साथ सत्यापित उपयोगकर्ता होना चाहिए और एक स्ट्राइप होना चाहिए भुगतान खाता।

बारिश और गड़बड़ी के बावजूद, ज्योति ने 100 मीटर बाधा दौड़ में स्वर्ण पदक जीता, एशियाई प्रतियोगिता में इतिहास रचा

ट्विटर अधिक कंटेंट क्रिएटर्स को प्लेटफॉर्म पर आकर्षित करने की कोशिश कर रहा है। इस साल की शुरुआत में, कंपनी ने उपयोगकर्ताओं को प्लेटफ़ॉर्म पर अपनी सामग्री के लिए सशुल्क सदस्यता की पेशकश करने की अनुमति दी थी।

पिछले अक्टूबर में ट्विटर खरीदने वाले अरबपति एलोन मस्क ने पहले कहा था कि कंपनी पहले वर्ष में भुगतान गेटवे शुल्क को छोड़कर संपूर्ण सदस्यता राजस्व रचनाकारों को देगी।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *