ट्रामाडोल की 1000 गोलियों सहित एक नशा तस्कर काबू  

 

 

एस• के• मित्तल      

जींद, सीआईए नरवाना पुलिस ने नशा तस्करों के खिलाफ विशेष अभियान के तहत धनौरी गांव के नजदीक से 1000 नशीली ट्रामाडोल गोलियों सहित एक नशा तस्कर को काबू करने में सफलता हासिल की है।

20 अप्रैल को जींद न्यायलय में होगा प्री-लोक अदालत का आयोजन : सीजेएम

पकड़े गए आरोपी की पहचान अजीत सिंह उर्फ मनजीत उर्फ बोला पुत्र नानक सिंह वासी हंसडेहर जिला जींद के रूप में हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार एएसआई अवतार सिंह के नेतृत्व में सीआईए नरवाना की एक टीम गांव धनौरी में मौजूद थी कि टीम को खुफिया सूचना मिली कि अजीत सिंह उर्फ मनजीत उर्फ बोला वासी हंसडेहर जो नशा तस्करी का धंधा करता है आज बड़ी मात्रा में नशीली गोलियां लेकर सांघन गांव से धनौरी गांव की तरफ आने वाला है। सीआईए टीम ने खुफिया सूचना बारे तुरंत उच्च अधिकारियों को अवगत करवाया और धनौरी सांघन रोड पर ठेका शराब देसी के नजदीक ट्रैप लगाया।

मीडिया कॉर्डिनेटर अशोक छाबड़ा की माताजी के निधन पर मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार अमित आर्य ने शोक संतप्त परिवार का बंधाया ढांढस

थोड़ी देर बाद एक संदिग्ध बाइक सवार युवक सांघन गांव की तरफ से आता दिखाई दिया। सीआईए टीम ने शक की बिनाह पर तत्परता से कारवाई करते हुए युवक को काबू कर लिया और मौका पर राजपत्रित अधिकारी श्री महावीर सिंह हुडा एक्सईएन विधुत विभाग नरवाना की उपस्थिति में आरोपी की तलाशी ली तो आरोपी के कब्जा से 1000 नशीली ट्रामाडोल गोलियां बरामद हुई। सीआईए टीम द्वारा आरोपी के खिलाफ धारा 22/61/85 एनडीपीएस एक्ट थाना गढ़ी में दर्ज करके आगामी कारवाई अमल में लाई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *