टेन हैग कहते हैं, मैन यूनाइटेड वी बार्सिलोना संघर्ष दोनों टीमों को बेहतर बना देगा

 

मैनचेस्टर यूनाइटेड और बार्सिलोना को रिबूट की जरूरत थी लेकिन अब एक दूसरे को बेहतर बनाने के लिए अच्छी स्थिति में हैं, यूनाइटेड कोच एरिक टेन हैग ने गुरुवार को अपने यूरोपा लीग नॉकआउट दौर के पहले चरण के संघर्ष से पहले कहा।

करनाल में थाने के बाहर धरने पर बैठे ग्रामीण: कुताना गांव की महिला का शव नहर में मिलने का है मामला, आरोपी पर कार्रवाई की मांग पर अड़े परिजन

टीमें पिछले कुछ वर्षों में चैंपियंस लीग में नियमित रूप से मिली हैं और टेन हैग को अपनी टीम और स्पेनिश लालिगा के नेताओं के बीच खेल के स्तर में कोई अंतर नहीं दिखता है।

टेन हाग ने बुधवार को संवाददाताओं से कहा, “दोनों क्लबों की चैंपियंस लीग में होने और उसमें प्रभाव डालने की महत्वाकांक्षा है, लेकिन वास्तविकता यह है कि हम यूरोपा लीग में हैं, जो दिखाता है कि दोनों क्लबों को रीसेट की जरूरत है।”

“मुझे लगता है कि कल रात एक-दूसरे का सामना करना रोमांचक होगा क्योंकि इससे दोनों क्लबों को मदद मिलेगी। हम दोनों सही दिशा में हैं, दोनों टीमों के लिए अच्छा स्वाद है, चुनौतियों से आप बेहतर होते हैं।

भारत अगर आंखें दिखा रहा है, तो उन्होंने खुद को इतना मजबूत बना लिया है: एशिया कप के लिए भारतीय टीम के पाकिस्तान दौरे पर नहीं जाने पर BCCI के सख्त रुख पर शाहिद अफरीदी

डच कोच ने ज़ावी हर्नांडेज़ की टीम की प्रशंसा की, जिसने रियल मैड्रिड का 11 अंकों से नेतृत्व किया और 21 लीग खेलों में केवल सात गोल स्वीकार किए हैं, जिसमें पूर्व डच महान जोहान क्रूफ़ द्वारा प्रसिद्ध एक खेल शैली है।

टेन हाग ने कहा, “बार्का बहुत मुश्किल है, वे कई सालों में अपना सर्वश्रेष्ठ फुटबॉल खेल रहे हैं, आप उनके खेलने के तरीके और जोहान क्रूफ़ के प्रभाव को देखते हैं।”

“जब आप उनके आँकड़े देखते हैं तो यह प्रभावशाली होता है, वे अच्छी तरह से बचाव करते हैं, लेकिन उनका सबसे बड़ा कौशल कब्ज़ा करना है।”

निलंबन के कारण लिसेंड्रो मार्टिनेज़ और मार्सेल सबित्ज़र की अनुपस्थिति के साथ-साथ एंटनी, एंथनी मार्शल और स्कॉट मैकटोमिन जो घायल हैं, यूनाइटेड को बाधा होगी।

टेन हैग ने कहा कि वे 26 फरवरी को न्यूकैसल यूनाइटेड के खिलाफ लीग कप फाइनल से पहले एक्शन में वापसी करने वाले हैं, जब मैनचेस्टर यूनाइटेड 2017 के बाद से अपनी पहली बड़ी ट्रॉफी जीतने के लिए बोली लगाएगा।

Follow us on Google News:-

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *