झज्जर में NIA की रेड: गैंगस्टर नीरज बवाना के रिश्तेदार के घर पहुंची टीम, डीवीआर ले गई साथ

 

 

एनआईए की टीम मंगलवार को झज्जर के गांव छोछी पहुंची। यहां टीम ने गैंगस्टर नीरज बवाना के रिश्तेदार दीपक के यहां छापेमारी की। टीम ने जिले की लोकल पुलिस को रेड को लेकर सूचित कर दिया था। जिसके चलते पहले से ही डीघल चौकी और दुजाना पुलिस स्टेशन के पुलिस कर्मियों को चौकी प्रभारी और पुलिस स्टेशन प्रभारी की मौजूदगी में दीपक के घर व आस-पास पहले से ही तैनात कर दिया गया।

चंडीगढ़ में एडवांस लेवल के ग्रीन कॉरिडोर्स पर काम: साइक्लिस्ट्स और पेडेस्ट्रियंस को बेहतर अनुभव मिलेगा; वाई-फाई और म्यूजिक भी

करीब पांच बजे एनआईए की टीम यहां दीपक के घर पहुंची। दीपक के घर पर ताला लगा हुआ था। टीम ने दीपक के चाचा को बुलाकर मकान का ताला खुलवाया और वहां पर करीब चार घंटे तक छानबीन की। छानबीन के दौरान दीपक के मकान से क्या कुछ मिला इस बात का तो खुलासा नहीं हो पाया, लेकिन पता यहीं चला है कि सुरक्षा की दृष्टि से दीपक के घर पर लगाए गए सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर एनआईए की टीम अपने साथ ले गई।

उधर एसपी वसीम अकरम ने गांव छोछी में एनआईए की टीम द्वारा दीपक के यहां रेड किए जाने की पुष्टि की। एसपी ने बताया कि गांव छोछी में दीपक नामक एक व्यक्ति के यहां एनआईए की टीम ने छापेमारी की थी। इस दौरान लोकल पुलिस भी मौजूद रही। गैंगस्टर नीरज बवाना का रिश्तेदार होने के कारण ही रेड की गई थी। करीब चार घंटे यहां पर सर्च अभियान चलाया गया।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *