झज्जर में युवक की हत्या कर नाले में डाला शव: मंदिर के पास मिली बाइक; रात को पत्नी से हुई अंतिम बार बात

 

मृतक सचिन का फाइल फोटो और शव को लेकर जाते हुए परिजन व कार्रवाई करते हुए पुलिस।

हरियाणा के झज्जर के गांव लकड़िया के पास संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव बरामद हुआ। मृतक ड्राइवरी का काम करता था और परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल में उसका पोस्टमार्टम कराया। परिजनों के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पर्युषण महापर्व के आगमन से मानव की सुप्त शक्तियां जागृत होती हैं: मुनि नवीन चन्द्र कहा: प्रयूषण में मनुष्य की शरीरिक, मानसिक व आध्यात्मिक प्रगति होती है

लकड़िया गांव के प्रकाश ने पुलिस को बताया कि वह खेती बाडी का काम करता है। उसका भतीजा 26 वर्षीय सचिन 13 सितंबर को शाम के समय करीब 3 बजे अपनी प्लेटिना बाइक पर सवार होकर घर से बाहर गया था। इसके बाद रात करीब 11.00 बजे सचिन की अपनी पत्नी स्वीटी से बात हुई थी। स्वीटी ने उससे घर आने के लिए पूछा तो उसने कहा था कि बाबा पर मोटर साईकिल खड़ी है। एक चाबी मेरे पास है, दूसरी चाबी घर पर है। फोन पर 2- 3 आदमियों की आवाज पीछे से सुनाई दे रही थी।

सचिन की मौत को लेकर कार्रवाई करते हुए पुलिस।

सचिन की मौत को लेकर कार्रवाई करते हुए पुलिस।

सचिन ने अपनी पत्नी से कहा कि वह पापा से कहा दे कि घर से चाबी लेकर उसकी मोटर साईकिल को ले जाए। उसके बाद उसका फोन नही मिला। सुबह स्वीटी ने ये बातों परिजनों काे बताई। रात भर सचिन का इंतजार रहा, लेकिन वह घर नहीं लौटा। उसने बताया कि 14 सितंबर को सुबह करीब 5.00 बजे उसका भाई नरेश मन्दिर के पास से मोटर साईकिल ले गया था। सचिन की हर तरफ तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा।

रोहतक में बदला मौसम: बूंदाबांदी ने गर्मी से दी राहत, तापमान में आई गिरावट, आगामी दिनों में भी बरसात की संभावना

प्रकाश ने बताया कि शुक्रवार शाम को सूचना मिली कि सचिन की लाश बाबा स्टोलु नाथ मन्दिर के पास नाले के अन्दर पानी मे पड़ी हुई है। वह परिजनों के साथ मौके पर पहुंचे और देखा कि शव सचिन का ही था। उसने कहा कि उनको विश्वास है कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने सचिन की हत्या करके लाश को नाले में डाला है। सूचना दुजाना थाना पुलिस को दी। शव को संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला था। पुलिस और फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंच कर सबूत जुटाए।

मृतक सचिन का एक 5 साल का बेटा भी है। उसके पिता नरेश मजदूरी का काम करते हैं। दुजाना थाना एसएचओ सुनील कुमार ने बताया कि मृतक सचिन के चाचा प्रकाश के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। नागरिक अस्पताल में डॉक्टरों के बोर्ड से शव का पोस्टमॉर्टम कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.
मुंबई में अब नहीं चलेंगी डबल डेकर बस: 86 साल पुरानी बसों को रिप्लेसी करेगी इलेक्ट्रिक AC बस, आनंद महिंद्रा बोले – मेरी बचपन की यादें चोरी हो गईं

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *