जैक डोर्सी ने ट्विटर के निदेशक मंडल से इस्तीफा दिया, कहा- फिर कभी ट्विटर के सीईओ नहीं बनेंगे

जैक डोर्सी ने पहले कहा था कि वह ट्विटर के सीईओ के रूप में कभी वापस नहीं जाएंगे, रिपोर्टों के अनुसार कि वह एक बार एलोन मस्क के मंच पर आ सकते हैं।

डोरसी ने स्पष्ट रूप से कहा है कि वह फिर कभी ट्विटर के सीईओ नहीं होंगे, रिपोर्टों के बाद कहा जा सकता है कि एलोन मस्क के अधिग्रहण के बाद वह फिर से शामिल हो सकते हैं।

  • आईएएनएस
  • आखरी अपडेट:26 मई 2022, 13:36 IST
  • पर हमें का पालन करें:

जैक डोर्सी ने ट्विटर के निदेशक मंडल से पद छोड़ दिया है, क्योंकि टेस्ला के सीईओ एलोन मस्क नकली / स्पैम खातों की वास्तविक संख्या को प्रकट करने के लिए माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म से लड़ते हैं। डोर्सी के रूप में छोड़ दिया ट्विटर सीईओ ने पिछले साल नवंबर में भारतीय मूल के पराग अग्रवाल को कमान सौंपी थी, जो उस समय कंपनी के सीटीओ थे।

उस समय, ट्विटर ने नोट किया कि दोर्से “स्टॉकहोल्डर्स की 2022 की बैठक में उनका कार्यकाल समाप्त होने तक” बोर्ड में रहेगा। डोर्सी ने स्पष्ट रूप से कहा है कि वह कभी भी के सीईओ नहीं होंगे ट्विटर मस्क द्वारा 44 बिलियन डॉलर के अधिग्रहण के बाद फिर से, माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म से उनके फिर से जुड़ने की खबरें सामने आईं। डोरसी, जो अब वित्तीय भुगतान प्लेटफॉर्म ब्लॉक (पहले स्क्वायर) चला रहे हैं, ने भी कहा कि कोई भी ट्विटर का सीईओ नहीं होना चाहिए।

बुधवार को शेयरधारकों की बैठक में, ट्विटर के बोर्ड ने बोर्ड के सदस्य और मस्क सहयोगी इगॉन डरबन, निजी इक्विटी फर्म सिल्वर लेक पार्टनर्स के सीईओ को बाहर करने के लिए मतदान किया, टेकक्रंच की रिपोर्ट। 2018 के दौरान डरबन ने मस्क की डील टीम का नेतृत्व किया, टेस्ला को निजी लेने के असफल प्रयास। कस्तूरी ने $44 बिलियन के ट्विटर सौदे को नकली/स्पैमी खातों की उपस्थिति पर रोक दिया है और चाहता है कि माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफ़ॉर्म वास्तविक संख्या में बॉट्स पर साफ हो जाए।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर तथा आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहां।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *