हरियाणा: चरखी दादरी में 60 साल के बजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या, शव को जोहड़ के पास फेंका

चरखी दादरी. हरियाणा के चरखी दादरी जिल के गांव सांतौर में एक 60 वर्षीय बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. बुजुर्ग रात को घर से खाना खाकर प्लॉट में सोने गया था. उसका शव सुबह जोहड़ के पास मिला. सदर थाना पुलिस व एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की और शव को पोस्टमार्टम के लिए दादरी के सिविल अस्पताल पहुंचाते हुए जांच शुरू कर दी है।.

जानकारी के अनुसार गांव सांतौर निवासी 60 वर्षीय धर्मपाल सिंह बीती रात घर से खाना खाकर प्लाट में सोने के लिए गया था. सुबह उसका बेटा सुभाष अपने पिता को तलाश कर रहा था तो जोहड़ के पास ही उनका शव मिला. शव पर चोटों के निशान मिले तो तुरंत पुलिस को सूचित किया. सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू की.

बताया जा रहा है कि बजुर्ग धर्मपाल की पीट-पीटकर हत्या की गई है. वहीं पुलिस सूत्रों की मानें तो गांव के दो युवाओं को राउंडअप करते हुए उनसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने शव का पोस्टामार्टम के लिए दादरी के सिविल अस्पताल भेज दिया है.

पुलिस जांच अधिकारी राकेश कुमार, एएसआई ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर जांच की जा रही है. मृतक के शरीर पर चोटों के निशान मिले हैं. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है और परिजनों के बयान के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर लिया जाएगा.

Tags: Haryana news, Murder

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *