जींद में युवक की बेरहमी से हत्या: सुबह घर से घूमने गया था; खेतों में पड़ा मिला शव, चोट के कई निशान

 

हरियाणा के जींद जिले के नरवाना ब्लॉक के गांव सुदकैन कलां में सुबह 4 बजे घूमने के लिए निकले युवक की हत्या कर शव खेतों में फेंक दिया गया। सदर थाना पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

फतेहाबाद में DC ने करायी 2 भाइयों पर FIR: भाखड़ा डेम विस्थापितों के लिए आरक्षित आबादी क्षेत्र में किया अवैध निर्माण

बाजू पर लिखा था मीत

पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव सुदकैन कलां से तारखा की तरफ जाने वाले रोड पर जगदीश के खेत में शव पड़ा हुआ है। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने तहकीकात की तो मृतक युवक की बाजू पर मीत लिखा हुआ था। इसके आधार पर जांच को आगे बढ़ाया और गांव में पूछताछ की तो मृतक युवक की पहचान गांव सुदकैन कलां के अमित के रूप में हुई।

नहीं हुई थी अभी शादी

गांव सुदकैन कलां निवासी अजीत ने बताया कि उसका बेटा 31 वर्षीय अमित अविवाहित था और वह हर रोज सुबह चार बजे उठकर सप्लाई का पानी भरता है। शनिवार को पानी की बारी नहीं थी, इसलिए सुबह उठने के बाद बाहर खेतों में घूमने के लिए निकल गया। सुबह 8 बजे के करीब उसके पास कुलवंत का फोन आया और उसने बताया कि तारखा माइनर के पास जगदीश के खेत में अमित से मिलते-जुलते युवक की लाश पड़ी है।

बेरहमी से की गई हत्या

पुलिस भी मौके पर थी तो वह मौके पर पहुंचे। अमित के शरीर पर चोटों के काफी निशान हैं। चोटों के निशान से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि उसकी बेरहमी से हत्या की गई है। अजीत की शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.
रोहतक पुलिस ने बदमाश को मारी गोली: गर्दन में लगने से घायल, पीछा करते हुए की फायरिंग; आरोपी पर कई आपराधिक मामले

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *