जींद में ट्रक ड्राइवर ने नग्न होकर मचाया उत्पात: दुकानदारों से हाथापाई की; दोपहिया सवारों को गिराया, पुलिस ने मशक्कत कर किया काबू

 

हरियाणा के जींद स्थित सफीदों में रेलवे रोड पर शाम को एक ट्रक ड्राइवर ने जमकर उत्पात मचाया। ड्राइवर ने इस कदर हंगामा किया कि वह पूरी तरह से निर्वस्त्र हो गया। मामले की सूचना सफीदों पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और उसे किसी तरह से काबू करके थाने ले गई।

सफीदों को नहीं रास आ रहा पैरामेडीकल कॉलेज परियोजना का जींद स्थानांनतरित होना सीएम मनोहर लाल ने पुरानी अनाज मंडी में की थी पैरामेडिकल कॉलेज बनाने की घोषणा

जानकारी के अनुसार रविवार शाम को रेलवे रोड पर नहर पुल की तरफ से अचानक एक ट्रक आया और सड़क के बीच बेतरतीब ढंग से खड़ा हो गया। जिसके कारण सड़क पर दोनों ओर आवागमन रुक गया। उसके पश्चात ट्रक ड्राइवर अपने कपड़े उतारकर नग्नावस्था में रोड पर घूमने लगा। साथ ही आने जाने वाले बाइक सवारों को गिराने लगा। इसके अलावा वह दुकानों के शीशे व काउंटरों पर मुक्कों से वार करने लगा।

कई दोपहिया गिरने से पहुंचा नुकसान
उसकी इस हरकत के कारण कई टू-व्हीलर गिर गए और उन्हें काफी नुकसान पहुंचा। इसके बाद ड्राइवर दुकानदारों व राहगीरों के साथ हाथापाई करने लगा। मामले की सूचना सफीदों पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को भी उसे पकड़ने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस ने आसपास के दुकानदारों की मदद लेकर किसी तरह से ड्राइवर को काबू कर गाड़ी में डालकर थाने ले गई।

दुकानदारों ने ड्राइवर के शरीर पर लपेटा तोलिया
ड्राइवर ने ऐसा क्यों किया और वह कौन था। इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चल पाया है। पुलिस व दुकानदारों ने किसी तरह से तोलिया लपेटकर उसे ढका। दुकानदारों का अंदेशा है कि ड्राइवर ने कोई नशा किया हुआ था।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *