जींद के स्कूल संचाालक हत्याकांड में 1 काबू: डीघल में बनाई थी हत्या की योजना; बेटे के मर्डर में गवाह था

हरियाणा के जींद के उचाना के गांव अलीपुरा में 14 जून 2021 को स्कूल संचालक की गोली मार हत्या करने के केस में फरार चल रहे आरोपी डीघल निवासी अंकित उर्फ मोनू को सीआईए स्टाफ ने काबू किया है। पुलिस जांच में सामने आया कि स्कूल संचालक सुरेश की हत्या की योजना इसी के घर पर बनाई गई थी। पुलिस पहले कई आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। मोनू को कोर्ट में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला का ऐलान: परिवार पहचान पत्र से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड;1.80 वार्षिक आय वालों को मिलेंगी सुविधाएं

बता दें कि 14 जून 2021 को गांव अलीपुरा में स्कूल चलाने वाले सुरेश की गोलियां मार कर हत्या कर दी गई थी। उसके बेटे की भी पहले हत्या की गई थी। उचाना पुलिस ने मृतक के भाई कर्मबीर की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज किया था। सुरेश अपने बेटे की हत्या के केस में गवाह था और रोहतक काेर्ट में उसकी गवाही होने वाली थी।

सीआईए स्टाफ जींद इंचार्ज निरीक्षक अनूप सिंह ने बताया कि आरोपी अंकित उर्फ मोनू ने अपने साथियों गांव डीघल निवासी हर्ष, सुनारिया निवासी संजीत उर्फ सन्नी, शीतल नगर कॉलोनी रोहतक निवासी लोकेश उर्फ गोगी के साथ मिलकर 14 जून को अलीपुरा गांव के रहने वाले सुरेश की गोली मारकर हत्या करने की साजिश अपने घर बैठकर रची थी।

 

खबरें और भी हैं…

.
MDU में होगा साइंस कानक्लेव: साइंस फॉर सोयायटी विषयक पर आयोजन, हरियाणा राज्य विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी परिषद देगा 10 लाख अनुदान

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *