गोली मारकर हत्या करने के मामले में एक और आरोपी काबू

 

हत्या के मामले में गवाह अलीपुरा के मास्टर की गोलियां मारकर की गई थी हत्या

पकड़े गए आरोपी के घर पर बनाई गई थी हत्या की योजना

एस• के• मित्तल   
जींद, 
थाना उचाना के अंतर्गत अलीपुरा गांव में एक मास्टर की गोली मारकर हत्या के मामले में सीआईए स्टाफ जींद को एक बड़ी कामयाबी मिली है। हत्या के मामले में गवाह गांव अलीपुरा निवासी एक मास्टर की गोली मारकर हत्या की साजिश में शामिल एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है।
आरोपी की पहचान अंकित उर्फ मोनू वासी ढिगल के रूप में की गई है। सीआईए इंचार्ज अनूप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी अंकित उर्फ मोनू वासी ढिगल ने अपने साथियों हर्ष वासी डिघल, संजीत उर्फ सनी वासी सुनारिया, लोकेश उर्फ़ गोगी वासी शीतल नगर कॉलोनी रोहतक के साथ मिलकर दिनांक 14 जून 2021 को अलीपुरा गांव के रहने वाले सुरेश की गोली मारकर हत्या करने की साजिश आरोपी के घर बैठकर रची गई थी। मृतक सुरेश हत्या के मामले में पीजीआई थाना रोहतक में गवाह था।
जिसकी रोहतक अदालत में गवाही नहीं हुई थी। उपरोक्त आरोपियों को पकड़ने की जिम्मेवारी सीआईए इंचार्ज निरीक्षक अनूप सिंह के नेतृत्व में सीआईए स्टाफ जींद को सौंपी गई। सीआईए स्टाफ जींद में कार्रवाई करते हुए आरोपी हर्ष वासी डीघल को दिनांक 5 जुलाई 2021 को गिरफ्तार किया था व दिनांक 22 जुलाई 2021 को 50000 का इनामी बदमाश संजीत उर्फ सन्नी व 50000 का इनामी बदमाश नवीन उर्फ भोलू वासी रिठाल, 13 अक्टूबर 2021 को सचिन उर्फ जाजे वासी सुनारिया व अर्पित वासी सुनारिया को जो हत्या की साजिश में शामिल था सहित कुल 7 आरोपियों को पहले ही सीआईए स्टाफ जींद गिरफ्तार कर चुका है।
अब हत्या की साजिश में शामिल आरोपी अंकित को सीआईए जींद ने काबू किया है। आरोपी को आज अदालत में पेश करके 1 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है जिस दौरान आरोपी से गहनता से पूछताछ की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *