जानलेवा हमला करने व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज

एस• के• मित्तल 
सफीदों,         सफीदों पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर जानलेवा हमला करने व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है। सफीदों पुलिस को दी शिकायत में गांव रोझला निवासी नीमा ने कहा कि मेरी मुलाकात गांव टीटोखेड़ी निवासी अनिल के साथ उसके फोटो स्टूडियों पर हुई थी। एक दिन मेरे से अनिल ने 5000 रुपए मांगे तो मैने अनिल को नगद 5000 रुपए दे दिए।
उसके बाद मेरे से कभी 500 तो कभी 1000 रुपए की डिमांड करता तो मै उसको मना कर देती। फिर मेरे को इमोशनल करके मेरे से रुपए की डिमांड करता तो इमोशनल होकर मैने उसे रूपए दे दिए। अब तक अनिल उससे लगभग 70 हजार रुपए ले चुका है। अब मैने अनिल से अपने रुपए की डिमांड की तो मेरे फोन उठाने बंद कर दिए। जब मैने व्हाट्स एप्प पर पैसे के लिए मैसेज किया तो उसने मेरे को व्हाट्स एप्प को ब्लाक कर दिया। जब में अपने रुपए लेने अनिल के घर गई तो वहां पर अनिल नही मिला।
मेरे को पता चला कि अनिल खेत में गया हुआ है तो मैं अनिल के पास खेत में चली गई। वहां जाने के बाद मैने अपने रूपए मांगे तो अनिल और उसके पिता सूरजभान व मां ने मेरे साथ गाली-गलौच करने लगे। उसके बाद मेरे साथ मारपीट की, गला दबाने की कोशिश व मेरे सिर में दरांती मार दी। फिर मुझे जान से मारने की धमकी दी गई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने भादस की धारा 323, 324, 506 व 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *