चाइनीज मांझा से कटी गर्दन: पलवल में कंप्यूटर सेंटर से लौटते समय छात्र चपेट में आया; जान बची

हरियाणा के पलवल में नेशनल हाईवे-19 पर ओमैक्स सिटी के सामने बाइक पर सवार होकर कंप्यूटर सेंटर से घर लौट कर जा रहे एक छात्र कुणाल की गर्दन चाइनीज़ मांझा की चपेट में आने से कट गई। आसपास के लोगों ने उसे तुरंत संभाला और इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया।

रुपए डबल करने का लालच देकर पैसे छीनने वाले गिरफतार: सीआईए ने 2 को पकड़ा; पुलिस की वर्दी पहनकर देते थे वारदात को अंजाम

ओमैक्स सिटी के पास हादसा

पलवल के गांव रहराना निवासी परमानंद ने बताया कि उसका बेटा कुणाल (19) कक्षा 12वीं पास करने के बाद पलवल के एक निजी कंप्यूटर सेंटर में कोर्स कर रहा है। पढ़ाई करने के बाद बाइक पर घर के लिए जा रहा था। जब उसकी बाइक नेशनल हाईवे पर ओमैक्स सिटी के नजदीक पहुंची तभी वहां एक पतंग की डोर (मंजा) उसकी गर्दन में लिपट गई। मांझा ने उसकी गर्दन को काट दिया। गर्दन कटते ही कुणाल बाइक से नीचे गिर गया। वहां लोगों भीड जमा हो गई।

डॉक्टरी सहायता मिलने से बची जान

आसपास के लोगों ने तुरंत मदद करते हुए घायल कुणाल को अस्पताल में भर्ती करवा दिया। डॉक्टरों ने उसका इलाज किया। इलाज करने वाले डाक्टर ने कहा कि अगर गर्दन थोड़ी और कट जाती तो उसकी मौत हो जाती। सूय पर डॉक्टरी सहायता मिलने से जान बच गई है।

प्रशासन की हिदायत- मांझा न रखें

डीसी कृष्ण कुमार का कहना है कि बाजार में पतंग उडाने के लिए बेचे जा रहे चाइनीज मांझा को लोग ना खरीदें क्योंकि यह खतरनाक होता है। सभी दुकानदारों को भी हिदायतें दी हैं कि वो इस तरह का मांझा ना रखें जो खतरनाक साबित होता हो।

 

खबरें और भी हैं…

.केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी 28 को पानीपत में: मंत्रालय की 8 साल की उपब्धियों की समीक्षा और लोगों से करेंगी संवाद

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *