घटना की जांच शुरू: पहले कॉल कर दी धमकी फिर हुडा सेक्टर में आकर की फायरिंग, मामला दर्ज

 

हुडा सेक्टर 20 में शुक्रवार की रात को लेनदेन के मामले में गाड़ी में सवार होकर आए हथियार बंद लोगों मकान मालिक पर फायरिंग की। उसने भागकर जान बचाई। सिविल लाइन थाना पुलिस ने हत्या के प्रयास का केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। हुडा सेक्टर निवासी साहिल शर्मा ने पुलिस को बताया कि रात को उसके मोबाइल पर एक काल आई थी। काल करने वाले ने कहा कि मैं सुमित गुर्जर बोल रहा हूं। तेरा मेरे मामा बलवंत गुलाटी के साथ क्या विवाद है। आज तुझे नहीं छोड़ेंगें। हम तेरे घर पर आ रहे है।

केयू इस सत्र से शुरू करेगा 14 ऑनलाइन कोर्स: 10 सर्टिफिकेट/डिप्लोमा व 4 डिग्री प्रोग्राम होंगे शामिल; UGC से मिली मंजूरी

साहिल का कहना है कि उसके बाद उसने अपने दोस्त संदीप सहरावत, बलजिंद्र खैरपुर को काल के बारे में बताया। दोनों दोस्त मदद के लिए उसके पास आ गए। कुछ देर बाद गाड़ियाें में सवार होकर 10-12 लोग आए। इनमें से एक बलवंत गुलाटी, दूसरा सुमित गुर्जर था और अन्य को उसने नहीं पहचाना। आरोप है कि बलवंत गुलाटी के लड़के ने पिस्तौल व बाकी ने तेजधार हथियार निकाल लिए। इसके बाद उन्होंने उस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। साहिल व उसके दोस्तों ने भाग कर जान बचाई। इसके बाद हमलावर धमकी देकर भाग गए। इनके जाने के बाद साहिल ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस का कहना है कि साहिल के बयान पर आरोपी बलवंत गुलाटी, सुमित गुर्जर, बलवंत का पुत्र व 9 अन्य के खिलाफ विभिन्न अपराधिक धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। घटना की जांच शुरू कर दी गई है।

नवीन जयहिंद जंतर-मंतर पर करेंगे प्रदर्शन: 10 जुलाई को कश्मीरी हिन्दू व पंडितों के साथ भारतीय सेना के समर्थन में देंगे धरना

खबरें और भी हैं…

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *