ग्रेग नॉर्मन का दावा है कि पीजीए टूर के साथ विलय के बाद एलआईवी गोल्फ कहीं नहीं जा रहा है

 

LIV गोल्फ का भविष्य मंगलवार की आश्चर्यजनक घोषणा के बाद सवालों के घेरे में है कि PGA टूर वाणिज्यिक उद्यमों को सऊदी पब्लिक इनवेस्टमेंट फंड के साथ विलय कर देगा, जो पहले पेशेवर गोल्फ की दुनिया में LIV के प्रवेश को नियंत्रित कर रहा था।

लेकिन कई रिपोर्टों के अनुसार, LIV गोल्फ के सीईओ ग्रेग नॉर्मन को चिंता का कारण नहीं दिखता।

नॉर्मन ने इस सप्ताह एक कॉन्फ्रेंस कॉल पर LIV के कर्मचारियों से कहा कि नई लीग समाप्त नहीं होने जा रही है, स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड और ईएसपीएन की सूचना दी।

नारनौल में कबाड़ी के घर में चोरी: 15 हजार कैश, 250 ग्राम चांदी-सोने के गहने चुराए गए; पत्नी को लेकर गया था ससुराल

स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड के अनुसार नॉर्मन ने कर्मचारियों से कहा, “एलआईवी एक स्टैंडअलोन उद्यम है और आगे भी रहेगा।” “हमारा व्यापार मॉडल नहीं बदलेगा। हमने इतिहास बदल दिया है और हम कहीं नहीं जा रहे हैं।”

नॉर्मन ने कहा कि पीजीए टूर और डीपी वर्ल्ड टूर के साथ पीआईएफ के सौदे का अर्थ है “वाणिज्यिक प्रायोजन के लिए स्पिगोट अब व्यापक रूप से खुला है” और नए व्यावसायिक संबंध।
पीजीए टूर के साथ एलआईवी की लड़ाई में सबसे आगे रहने वाले नॉर्मन का मंगलवार को पीजीए-पीआईएफ विलय के बारे में किसी भी समाचार विज्ञप्ति या संचार में उल्लेख नहीं किया गया था। नई इकाई के प्रस्तावित नेतृत्व ढांचे में पीआईएफ के गवर्नर यासिर अल-रुमाययन इसके अध्यक्ष और वर्तमान पीजीए टूर आयुक्त जे मोनाहन सीईओ के रूप में देखेंगे।

मोनाहन और अल-रुमाय्यान सीएनबीसी पर एक साक्षात्कार के लिए एक साथ उपस्थित होने से कुछ मिनट पहले नॉर्मन को सौदे के बारे में बताया गया था।

महेंद्रगढ़ में घर के ताले तोड़कर चोरी: 10 हजार कैश और घरेलू सामान ले गए चोर; मालकिन गई थी मायके, पति नेवी में अफसर

भले ही LIV खिलाड़ियों को PGA टूर पर लौटने का रास्ता दिया जा सकता है, यदि वे चुनते हैं, LIV एक ब्रांड के रूप में PGA टूर खिलाड़ियों के एक बड़े समूह के लिए विषाक्त हो गया है जो विलय नहीं चाहते थे। रोरी मेक्लोरी ने बुधवार को कहा कि वह अभी भी एलआईवी से नफरत करता है, और अगर कोई टीम गोल्फ तत्व पीजीए टूर में आता है, तो उन्हें उम्मीद है कि यह एलआईवी बैनर के तहत नहीं है।

नॉर्मन ने कथित तौर पर कर्मचारियों को बताया कि LIV पहले से ही 2025 के लिए अपने शेड्यूल पर काम कर रहा है। 2023 तक, लीग ने अपने 14-इवेंट शेड्यूल का आधा पूरा कर लिया है और 30 जून से 2 जुलाई तक स्पेन में LIV गोल्फ वाल्डेरामा तक ब्रेक पर है।

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *