गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा की कार को हरियाणा रोडवेज की बस ने मारी टक्कर, जानें फिर क्या हुआ?

 

टक्कर लगने से गाड़ी को नुकसान पहुंचा लेकिन अंदर सवार चाचा को चोट नहीं आई.

पानीपत. टोक्यो ओलंपिक गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा की गाड़ी को हरियाणा रोडवेज के पंचकूला डिपो की बस ने लघु सचिवालय के सामने मारी टक्कर मार दी. जिससे वहां पर हलचल मच गई. हालांकि गाड़ी में नीजर चोपड़ा नहीं थे. उस गाड़ी में नीरज के चाचा भीम चोपड़ा सवार थे. जानकारी के अनुसार यह टक्कर लापरवाही के कारण हुई. बस सवा​र सवारियां और चाचा भीम टक्कर के बाद सुरक्षित हैं और किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा की कार को हरियाणा रोडवेज की बस ने मारी टक्कर, जानें फिर क्या हुआ?

गोल्ड ​जीतने के बाद गिफ्ट में मिली थी कार
नीरज चोपड़ा को यह गाड़ी गिफ्ट में मिली थी जब उन्होंने गोल्ड मेडल जीता था. उनके चाचा जब इस गाड़ी में बैठकर जा रहे थे उसी दौरान रोडवेज की बस ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी. टक्कर लगने से गाड़ी को नुकसान पहुंचा लेकिन अंदर सवार चाचा को चोट नहीं आई. टक्कर के बाद वहां महौल गर्मा गया और चोपड़ा की टीम और ड्राइवर के बीच कहासुनी हो गई. मामले की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. चूंकि ड्राइवर ने अपनी गलती माल ली थी इसलिए नीरज के चाचा ने ड्राइवर को वहां से जाने दिया और किसी तरह का केस भी दर्ज नहीं करवाया.

सिंगल यूज प्लास्टिक के इस्तेमाल पर होगी पहली जुलाई से पूर्णतया रोक : डीसी डाॅ० मनोज कुमार

चाचा बोले ड्राइवर की गलती थी
टक्कर लगने के बाद नीरज के चाचा भीम कुछ नाराज दिखे. उनका कहना था कि ड्राइवर हम एक ही लेन में थे मेरी गाड़ी आगे निकल गई थी फिर भी ड्राइवर ने गलत तरीके से गाड़री आगे बढ़ाई जिससे टक्कर हो गई. उसके बाद ड्राइवर का व्यवहार कुछ सही नहीं था इसलिए बहस हुई लेकिन बाद में उसने माफी मांग ली. हमने भी मामले को ज्यादा नहीं बढ़ाया क्योंकि इससे सवारियां परेशान होतीं. अब जो भी गाड़ी में खर्च आया है, वह हम वहन कर लेंगे.

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *