गुरुग्राम क्राइम ब्रांच ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो शूटर्स को किया गिरफ्तार, देने वाले थे बड़ी वारदात को अंजाम

 

गुरुग्राम. पुलिस की क्राइम ब्रांच ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो कुख्यात शूटर्स को गिरफ्तार किया है. उनके पास से 2 पिस्तौल और कई जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. बताया जा रहा है कि क्राइम यूनिट सेक्टर 31 को सूचना मिली थी के लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो शूटर्स शहर के सेक्टर 40 और सदर थाना क्षेत्र में डेरा जमाए हुए है और किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं.

गुरुग्राम क्राइम ब्रांच ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो शूटर्स को किया गिरफ्तार, देने वाले थे बड़ी वारदात को अंजाम

इसके बाद मुखबिर की सूचना पर रेड कर जसप्रीत और रोबिन नाम के शार्प शूटर्स को गिरफ्तार किया गया. पुलिस के मुताबिक, दोनों शूटर्स राजस्थान के गंगा नगर के रहने वाले हैं और लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई के टच में थे. वे किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले थे.

व्यापारियों ने एसडीएम सत्यवान मान का किया अभिनंदन

बीते 15 दिन के दौरान क्राइम ब्रांच की अलग-अलग इलाको में रेड के बाद लॉरेंस बिश्रोई गैंग के 7 कुख्यात शूटर्स को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. एसीपी क्राइम की माने तो बीते 6 महीनों के दौरान गुरुग्राम के कई इलाकों में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग की सक्रियता बढ़ गई है. बता दें कि गैंगस्टर कौशल चौधरी और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के बीच वर्चस्व की जंग जारी. इसी वजह से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की गैंगस्टर कौशल चौधरी के गढ़ में सक्रियता बढ़ी है.

क्राइम ब्रांच ने इससे पहले भी बिश्नोई गैंग के शूटर्स को किया था गिरफ्तार 

Realme Narzo 50 5G सीरीज, Techlife Watch SZ100 भारत में 18 मई को होगी लॉन्च: सभी विवरण

इससे पहले भी क्राइम ब्रांच की टीम ने छापेमारी कर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर्स को अलग-अलग इलाकों से गिरफ्तार किया था. उनके पास से 5 पिस्टल, मैगजीन और गोलियां मिली थी. क्राइम यूनिट मानेसर ने खेड़ा खुर्रमपुर के रहने वाले रजत उर्फ काका और शिकोहपुर के रहने वाले सागर नाम के शूटर को गिरफ्तार किया था. वहीं फरुखनगर क्राइम ब्रांच ने मुबारिकपुर इलाके से श्री गंगा नगर के रहने वाले शार्प शूटर संजीव उर्फ संजू को अपनी गिरफ्त में लिया है. संजू के पास से तीन पिस्टल,6 मैगजीन और 8 जिंदा कारतूस मिला है. रजत और सागर के पास से भी 2 पिस्टल और गोलियां बरामद हुई.

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *