गिरफ्तारी: डीएसपी हत्याकांड मामले में 3 और आरोपी गिरफ्तार, अब तक 9 हुए गिरफ्तार

 

तावडू के डीएसपी सुरेन्द्र सिंह की हत्या के मामले में प्रभारी अपराध जांच शाखा नूंह निरीक्षक नरेश कुमार के नेतृत्व में गठित टीम ने रविवार को एक व सोमवार को 2 और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। अब तक नूंह पुलिस कुल 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

गुरुगाम में 2 मजदूरों की हादसे में मौत: शटरिंग का काम करते वक्त एक साइड की दीवार ढही; एक श्रमिक गंभीर रूप से घायल

पुलिस कप्तान वरुण सिंगला ने कहा कि शहीद उप-पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र सिंह हत्या मामले में अपराध जांच शाखा नूंह पुलिस ने रविवार को साबिर उर्फ बैड़ा पुत्र सद्दीक निवासी पचगांव तावडू को गिरफ्तार कर अदालत में पेश करके 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है, जबकि सोमवार को अब्बास पुत्र मोहफता निवासी पचगांव व डंपर मालिक अरशद उर्फ लाला पुत्र ईसाक निवासी पचगांव जोकि डंपर चालक शब्बीर उर्फ मित्तर का सगा भाई है उसको गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

आज सावन की शिवरात्रि: रेवाड़ी के शिव मंदिरों में गूंजा बम-बम भोले का जयघोष, जल अभिषेक के लिए उमड़े श्रद्धालु

जिन्हें मंगलवार को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड लिया जाएगा। पुलिस अधीक्षक नूंह ने बताया कि शहीद डीएसपी सुरेन्द्र की हत्या मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 10 टीमों का गठन किया था। सबसे पहले इक्कर को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया था और उसके बाद मुख्य आरोपी डम्फर चालक शब्बीर उर्फ मित्तर निवासी पचगांव को राजस्थान से गिरफ्तार किया गया था। उसके बाद निरीक्षक नरेश कुमार प्रभारी अपराध जांच शाखा नूंह के नेतृत्व में गठित टीम ने जाबिद उर्फ बिल्ला पुत्र मगरु निवासी गंडवा थाना चौपानकी जिला अलवर व भुरु उर्फ तौफिक पुत्र कल्लू उर्फ फजरु निवासी पचगांव जिला नूंह को 22 जुलाई को गिरफ्तार किया था। इसके बाद 23 जुलाई को लंबू उर्फ ईशुफ पुत्र बुद्दा निवासी गंडवा जिला अलवर को बाईपास तावडू से तथा असरु उर्फ असरुद्दीन पुत्र अब्दुल निवासी पचगांव जिला नूंह को डिढारा बाईपास तावडू से गिरफ्तार किया था ।

 

खबरें और भी हैं…

.नेटफ्लिक्स आईओएस पर एक बाहरी लिंक के माध्यम से सदस्यता के लिए भुगतान करने का विकल्प लाता है, ऐप्पल के ऐप स्टोर शुल्क को छोड़ देता है

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *