गुरुगाम में 2 मजदूरों की हादसे में मौत: शटरिंग का काम करते वक्त एक साइड की दीवार ढही; एक श्रमिक गंभीर रूप से घायल

 

हरियाणा के गुरुग्राम जिले में एक प्लॉट में शटरिंग का काम करते वक्त साइड वाली दीवार ढहने से 2 श्रमिकों की मौत हो गई है, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हुआ है। सोमवार दोपहर तक दोनों के शवों का पोस्टमार्टम होगा।

सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4, गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 की कीमतें 10 अगस्त से पहले लीक: कीमत में बढ़ोतरी की उम्मीद

मिली जानकारी के अनुसार, गुरुग्राम जिले के बेगमपुर खटोला इंडस्ट्रियल एरिया में AKG स्प्रिंग कंपनी के पास 500 वर्ग गज के खाली पड़े प्लॉट में बेसमेंट बनाने का काम चल रहा था। लैंटर डालने के लिए सरिए बिछाए जा रहे थे।

रविवार की शाम अचानक निर्माणाधीन इमारत की एक साइड की दीवार ढह गई, जिससे वहां काम कर रहे 3 श्रमिक मलबे के नीचे दब गए। सूचना मिलते ही APR पुलिस चौकी से तुरंत मौके पर पहुंची और घायलों को रेस्क्यू करके अस्पताल में भर्ती कराया।

उपचार के दौरान बिहार निवासी अकरम (28) व मंजूर आलम (32) की मौत हो गई, जबकि मदन गंभीर रूप से घायल है। चौकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर उमेश कुमार ने बताया कि घायल के अभी बयान नहीं दर्ज हुए हैं। मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है।

कुरुक्षेत्र में पूर्व सरपंच से मांगी रंगदारी: मैसेंजर दी धमकी; बोला-10 लाख नहीं दिए तो मिटा दूंगा सबूत

दोपहर तक उनके परिजन गुरुग्राम पहुंच जाएंगे। इसके बाद दोनों के शव का पोस्टमार्टम होगा। उसके अनुसार आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

 

खबरें और भी हैं…

.अंबाला में हादसे में दंपति की मौत: इस्माईलाबाद से बाइक पर लौट रहे थे, नग्गल के पास पिकअप ने मारी टक्कर

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *